1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. Ind vs Eng : ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के फैन हुए नासिर हुसैन बताया 'गेम चेंजर' खिलाड़ी

Ind vs Eng : ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के फैन हुए नासिर हुसैन बताया 'गेम चेंजर' खिलाड़ी

पंत की इस शानदार बल्लेबाजी को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन काफी प्रभावित हैं और उन्होंने इस युवा को एक गेम चेंजर खिलाड़ी बताया।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: February 08, 2021 8:01 IST
Nasser Hussain, Rishabh Pant, cricket, sports - India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@REMYANAIR5 Rishabh Pant

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने इंग्लैंड के खिलाफ जारी चेन्नई टेस्ट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। पंत ने इस दौरान 88 गेंद का सामना करते हुए 91 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने पांच छक्के और 9 चौके भी लगाए।

पंत की इस शानदार बल्लेबाजी को देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन काफी प्रभावित हैं और उन्होंने इस युवा को एक गेम चेंजर खिलाड़ी बताया।

यह भी पढ़ें- चमोली त्रासदी में पीड़ित लोगों के मदद के लिए आगे आए पंत, दान करेंगे अपना मैच फीस

डेली मेल के अपने कॉलम में हुसैन ने कहा कि पंत जब बल्लेबाजी करने आते हैं उन्हें आउट होने का डर नहीं रहता है। वह निडर होकर विपक्षी टीम के गेंदबाजों पर अपना दवाब बनाते हैं। उसे पता होता है कि वह मैदान पर आकर उसे क्या करना है।

इसके अलावा उन्होंने इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स से पंत की तुलना कि और कहा कि यह बल्लेबाज स्टोक्स की तरह है। शतक के करीब पहुंच कर वह जिस तरह से आउट हुआ उसे देखकर यह साफ था कि उसमें आउट होने का कोई डर नहीं है।

यह भी पढ़ें- IND v ENG : कोहली को आउट करने वाले इंग्लिश गेंदबाज डॉम बेस ने कही ये बड़ी बात

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पंत ने टेस्ट क्रिकेट में आक्रमक बल्लेबाजी कर मैच का रुख बदला है। इससे पहले भी वह ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गाबा टेस्ट मैच में नाबाद 89 रनों की पारी खेलकर टीम इंडिया को ऐतिहासिक जीत दिला चुके हैं।

इस दौरे पर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी धरती पर 2-1 से मात दी थी। 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड