1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. टखने में चोट के कारण 8 सप्ताह के लिए मैदान से दूर हुए कॉलिन डी ग्रैंडहोम

टखने में चोट के कारण 8 सप्ताह के लिए मैदान से दूर हुए कॉलिन डी ग्रैंडहोम

चोट के कारण डी ग्रैंडहॉम का न्यूजीलैंड के इंग्लैंड दौरे और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

IANS IANS
Published on: March 11, 2021 15:57 IST
Colin de Grandhomme, cricket news, latest updates, New Zealand vs Bangladesh, Kane Williamson, ODI m- India TV Hindi
Image Source : GETTY Colin de Grandhomme

न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम टखने में चोट के कारण छह से आठ सप्ताह तक मैदान से बाहर रहेंगे। डी ग्रैंडहोम 2020-21 सत्र की शुरुआत से ही अपनी चोट से परेशान है। चोट के कारण उनका बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए चयन नहीं किया गया।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के मेडिकल मैनेजर डेल शाकेल ने कहा, "डी ग्रैंडहोम के लिए यह चुनौतीपूर्ण समय है और हम उम्मीद करते हैं सर्जरी के बाद वह वापसी कर सकेंगे। उन्हें छह सप्ताह का आराम करना होगा इसके बाद उन्हें गेंदबाजी करने के लिए दो सप्ताह का समय और लगेगा।"

यह भी पढ़ें- इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए वीवीएस लक्ष्मण ने दी विराट कोहली को यह बड़ी सलाह

चोट के कारण डी ग्रैंडहॉम का न्यूजीलैंड के इंग्लैंड दौरे और विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में खेलना मुश्किल नजर आ रहा है।

न्यूजीलैंड के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने कहा, "डी ग्रैंडहॉम चोटिल होने के कारण कुछ मुकाबले से बाहर रह सकते हैं। उन्होंने पिछले कुछ वर्षो में तीनों प्रारूप में महत्पवूर्ण योगदान दिया है और वह हमारी टीम के एक अहम खिलाड़ी हैं। गेंद से उनका कौशल और बल्ले से उनका योगदान उनको दुनिया के बेहतर ऑलराउंडर बनाता है।"

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से साउथम्पटन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15