Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भारत के खिलाफ मैच के दौरान पिता बना न्यूजीलैंड का ये तेज गेंदबाज, घर में आई नन्ही परी

पहले टेस्ट मैच में ना खेलने वाले न्यूजीलैंड के धाकड़ तेज गेंदबाज नील वैगनर के घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 21, 2020 11:24 IST
Neil Wagner- India TV Hindi
Image Source : INSTA- NEILWAGNER13 Neil Wagner

न्यूजीलैंड और भारत के बीच दो टेस्ट मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मैच वेलिंग्टन में खेला जा रहा है। इसी बीच पहले टेस्ट मैच में ना खेलने वाले न्यूजीलैंड के धाकड़ तेज गेंदबाज नील वैगनर के घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ है। इस बच्ची का नाम ओलिविया वैगनर रखा गया है। जिसके चलते वो टेस्हट टीम से बाहर हैं वो उनकी जगह कवर के तौरपर न्यूजीलैंड टीम में मैट हेनरी को रखा गया है। 

वैगनर ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म इन्स्टाग्राम पर अपनी बेटी और पत्नी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "19 तारीख को लाना ने बच्ची को जन्म दिया। अब लाना और ओलिविया दोनों स्वस्थ है। मुझे दोनों पर बहुत गर्व है।"

मैच की बात करें तो न्यूजीलैंड टीम की प्लेइंग इलेवन में नील की जगह काइल जैमीसन को जगह मिली। उन्होंने कप्तान के फैसले को सही साबित किया और भारत को शुरुआती झटके देने में अहम भूमिका निभाई। उन्होंने पृथ्वी शॉ के आउट होने के बाद कहर बरपाना शुरू किया। मैच के 16वें ओवर में उन्‍होंने मिस्‍टर भरोसेमंद के नाम से मशहूर चेतेश्‍वर पुजारा को 11 रन पर आउट कर दिया। उसके बाद उन्होंने कप्तान कोहली और हनुमा विहारी को अभी अपनी गेंदबाजी में चलता किया। इस तरह जैमिसन ने तीन विकेट लेकर भारतीय ततं को बैकफुट पर ढकेल दिया। 

बता दें कि नील वैगनर ने पहले ही भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच खेलने से मना कर दिया था। उन्होंने कहा था कि उनकी पत्नी कभी भी बच्चे को जन्म दे सकती है जिसके चलते वो पहले टेस्ट मैच में  नहीं खेलेंगे। ऐसे में अब बच्ची हो जाने के बाद नील वैगनर न्यूजीलैंड के लिए 29 फरवरी से शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट मैच में खेलते दिखाई दे सकते हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement