1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मोहम्मद यूसुफ ने बताया इस वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में भारत को मिली थी हार

मोहम्मद यूसुफ ने बताया इस वजह से न्यूजीलैंड दौरे पर टेस्ट सीरीज में भारत को मिली थी हार

यूसुफ का मानना है कि आज कल इतना अधिक क्रिकेट खेला जाने लगा है जिसके कारण खिलाड़ियों पर थकान हावी होने लग गई है। जिसका असर उनके खेल पर भी देखा जाने लगा है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 03, 2020 13:38 IST
Mohammad Yousuf, Virat Kohli, India tour of New Zealand, India vs New Zealand 2020, cricket news- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Mohammad Yousuf

 

न्यूजीलैंड दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम को टेस्ट सीरीज में 2-0 से हार का सामना करना पड़ा था। इस हार के बाद टीम की काफी आलोचना भी हुई थी लेकिन लेकिन महीनों बाद पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद यूसुफ भारत की इस हार की असल वजह बताई है। यूसुफ ने टेस्ट सीरीज में भारत को मिली के पीछे थकान और मेजबान टीम के तेज गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन को मुख्य कारण बताया।

यूसुफ ने कहा, ''न्यूजीलैंड की धरती पर उसे हराना काफी मुश्किल काम है। वहां की तेज पिच पर मेजबान टीम ने हाल के सालों में अपने खेल में और अधिक सुधार कर लिया है। वहीं मौजूदा समय में उनके पास दुनिया के कुछ बेहतरीन तेज गेंदबाजों की टोली मौजूद है।

उन्होंने कहा, ''न्यूजीलैंड ने भारत के मुकाबले काफी बेहतर क्रिकेट खेला यही वजह है मेजबान टीम टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रही।''

इसके अलावा उनका मानना है कि आज कल इतना अधिक क्रिकेट खेला जाने लगा है जिसके कारण खिलाड़ियों पर थकान हावी होने लग गई है। जिसका असर उनके खेल पर भी देखा जाने लगा है।

वहीं उन्होंने पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सीनीयर खिलाड़ियों मोहम्मद हफीज और शोएब मलिक की वापसी के लिए मुख्य कोच और चयनकर्ता मिस्बाह उल हक को भी निशाने पर लिया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X