1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, विलियमसन का भी खेलना तय नहीं

इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट से पहले न्यूजीलैंड को लगा बड़ा झटका, विलियमसन का भी खेलना तय नहीं

भारत के खिलाफ साउथम्पटन में 18 जून से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले न्यूजीलैंड के दो खिलाड़ियों का चोटिल होना, उसके लिए अच्छे संकेत नहीं है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: June 09, 2021 12:07 IST
New Zealand, England, Kane Williamson, Sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : GETTY Devon Conway and Mitchell Santner

न्यूजीलैंड के स्पिनर मिशेल सेंटनर गुरुवार से यहां एजबेस्टन में मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ शुरू होने दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं, जबकि कप्तान केन विलियमसन का भी इस मैच में खेलना तय नहीं लग रहा है। भारत के खिलाफ साउथम्पटन में 18 जून से शुरू होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से पहले न्यूजीलैंड के दो खिलाड़ियों का चोटिल होना, उसके लिए अच्छे संकेत नहीं है।

सेंटनर को लॉर्डस में पिछले सप्ताह पहले टेस्ट के दौरान उंगली में चोट लग गई थी और उंगली से खून निकलने लगा था। उसी टेस्ट के दौरान विलियमसन की कोहनी में भी चोट लग गई थी।

यह भी पढ़ें- यूरो 2020 से पहले स्वीडन के दो खिलाड़ी पाए गए कोरोना वायरस से संक्रमित

न्यूजीलैंड के कप्तान विलियमसन पिछले कुछ महीनों से कोहनी की चोट से परेशान हैं। इसके कारण वह बांग्लादेश के खिलाफ घर में सीमित ओवरों की सीरीज के साथ-साथ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरूआती मैचों में भी नहीं खेल पाए थे।

न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने कहा, ' 'लोगों ने शायद उनकी उंगली पर चोट का निशान देखा होगा। उनकी पैंट पर काफी खून लगा था। हमें लगा कि यह ठीक हो गया है, लेकिन जाहिर तौर पर ऐसा होने के लिए हमें थोड़ा और समय चाहिए और इससे निश्चित रूप से मैच में भी उनकी क्षमता पर असर पड़ा।"

यह भी पढ़ें- WTC फाइनल से पहले अपने प्रमुख गेंदबाजों को आराम दे सकता है न्यूजीलैंड

स्टीड ने कहा कि विलियमसन को फिट होने के लिए टीम मैनेजमेंट अधिक से अधिक समय देना चाहती है।

उन्होंने कहा, " उनकी (विलियमसन की) कोहनी अभी भी उन्हें थोड़ा परेशान कर रही है। हमने उनका कुछ और इलाज किया है और हम सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि यह उनके लिए सबसे अच्छी बात है।"

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021