Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

यूरो 2020 से पहले स्वीडन के दो खिलाड़ी पाए गए कोरोना वायरस से संक्रमित

युवेंटस के विंगर देजा कुलुसेवस्की ने स्वीडन की चिकित्सा टीम को बीमारी से जुड़े लक्षणों के बारे में बताया जिसके बाद उनका परीक्षण किया गया जो पॉजिटिव आया।

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: June 09, 2021 11:25 IST
Euro 2020, Swedish players, corona virus- India TV Hindi
Image Source : GETTY Euro 2020

यूरोपीय फुटबॉल चैंपियनशिप — यूरो 2020 के लिये स्वीडन की टीम में शामिल दो खिलाड़ियों को कोरोना वायरस के लिये संक्रमित पाया गया है। टीम ने टूर्नामेंट शुरू होने से तीन दिन पहले यह जानकारी दी। युवेंटस के विंगर देजा कुलुसेवस्की ने स्वीडन की चिकित्सा टीम को बीमारी से जुड़े लक्षणों के बारे में बताया जिसके बाद उनका परीक्षण किया गया जो पॉजिटिव आया। 

कुलुसेवस्की स्टाकहोम में ही हैं जबकि बाकी टीम गोटेनबर्ग पहुंच गयी। गोटेनबर्ग में पहले अभ्यास मैच से पूर्व बोलोग्ना की तरफ से खेलने वाले मिडफील्डर मैटियास स्वानबर्ग टीम के चिकित्सक आंद्रेस वेलेंटाइन के पास गये और इसके बाद उनका परीक्षण कराया गया जो कि पॉजिटिव रहा। 

स्वानबर्ग को टीम होटल में ही अलग थलग कर दिया गया है। इन दोनों के स्थान पर अभी किसी अन्य खिलाड़ी को टीम में शामिल नहीं किया गया है। यूरो 2020 शुक्रवार से शुरू होगा जिसमें पहला मैच मेजबान इटली और तुर्की के बीच खेला जाएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement