Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पाकिस्तान टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में एंडरसन, फिलिप्स

हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन और बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को पाकिस्तान के खिलाफ अगामी टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: October 23, 2018 15:52 IST
Corey Anderson- India TV Hindi
Image Source : PTI हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन और बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को पाकिस्तान के खिलाफ अगामी टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है।

क्राइस्टचर्च। हरफनमौला खिलाड़ी कोरी एंडरसन और बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स को पाकिस्तान के खिलाफ अगामी टी-20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम में शामिल किया गया है। वेबसाइट 'ईएसपीएन' की रिपोर्ट के अनुसार, वर्तमान में दोनों खिलाड़ी संयुक्त अरब अमीरात में न्यूजीलैंड-ए टीम का हिस्सा हैं। ये दोनों पाकिस्तान के खिलाफ बाकी बचे दो वनडे मैच खेलेंगे। इसके बाद मुख्य टीम में शामिल होंगे। 

न्यूजीलैंड के लिए अब तक आठ टी-20 मैच खेलने वाले फिलिप्स को मार्टिन गुप्टिल के चोटिल होने के कारण टी-20 सीरीज के लिए टीम में शामिल होने का मौका मिला है। पिछले सप्ताह पाकिस्तान-ए टीम के खिलाफ खेले गई टी-20 सीरीज में उन्होंने दो अर्धशतक लगाए थे। 

एंडरसन ने कहा, "पीठ की समस्याओं से उबरने के बाद गेंदबाजी में वापसी करने पर अच्छा लग रहा है। पिछले तीन सालों में पहली बार मैंने 10ओवरों तक गेंदबाजी की। मुझे अच्छा महसूस हो रहा है।"

न्यूजीलैंड क्रिकेट के चयनकर्ता गाविन लार्सेन ने कहा, "कोरी और फिलिप्स अच्छी फॉर्म में हैं और स्थानीय परिस्थितियों में उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है। वे दोनों निश्चित तौर पर टीम को मजबूती देंगे।"

न्यूजीलैंड टी-20 टीम : केन विलियमसन (कप्तान), कोरी एंडरसन, मार्क चापमान, कोलिन डी ग्रैंडहोम, लॉकी फग्र्यूसन, एडम मिलने, कोलिन मुनरो, ग्लेन फिलिप्स, सेथ रांस, टिम सीफर्ट, ईश सोढी, टिम साउथी और रॉस टेलर।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement