Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Video: श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय स्क्वॉड ने कसी कमर, जिम में खूब कर रहे हैं मेहनत

जुलाई में टीम इंडिया को श्रीलंका का दौरा करना है और तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 25, 2021 15:36 IST
newbies of indian cricket team getting trained for srilanka...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@BCCI newbies of indian cricket team getting trained for srilanka tour

विराट कोहली की नेतृत्व वाली भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम ने बुधवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का मुकाबला गंवा दिया वहीं अब युवा सीमित ओवरों की टीम, जो श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है, वो जमकर तैयारी कर रही है। जुलाई में ये टीम श्रीलंका का दौरा करेगी और तीन मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलेगी। गौरतलब है कि इसकी कप्तानी शिखर धवन करेंगे।

फिलहाल ये स्क्वॉड मुंबई में दो हफ्ते के लिए क्वारंटाइन में है। उसके बाद वे कोलंबो के लिए उड़ान भरेंगे। अब एक हफ्ते के बाद खिलाड़ियों को एक साथ ट्रेनिंग करने की इजाजत मिल गई है। शुक्रवार को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सभी खिलाड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं।

इस वीडियो में टीम के नए और युवा खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल, नितीश राणा, कृष्णप्पा गौतम और चेतन साकरिया दिख रहे हैं। इन खिलाड़ियों ने अपने आइसोलेशन और राष्ट्रीय टीम में चुने जाने के बारे में बात करने लगे।

बीसीसीआई ने कैप्शन लिखा, "बिलकुल नए वीडियो का एलर्ट। नए चेहरे, नया विश्वास, नई ऊर्जा, टीम इंडिया के नए और प्रतिभाशाली खिलाड़ियों ने क्वारंटाइन से बाहर आने, जिम करने और श्रीलंका दौरे के बारे में बात की।"

वीडियो की शुरुआत युजवेंद्र चहल की जिम में एंट्री से होती है। उनके साथ टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर दिख रहे हैं। वीडियो में नए खिलाड़ियों की भी कुछ बाइट हैं।

घरेलू क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर टीम इंडिया में जगह बनाने वाले देवदत्त पडिक्कल ने कहा, "बहुत अच्छा लग रहा है कि हम क्वारंटाइन से बाहर आ गए और ट्रेनिंग सेशन कर रहे हैं।"

गौतम ने कहा कि देवदत्त के साथ ट्रेनिंग करने में उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है। उन्होंने पडिक्कल का इस बात को लेकर भी मजाक बनाया कि उनका वजन कभी नहीं बढ़ता।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement