Friday, April 26, 2024
Advertisement

नितीश राणा को हुआ था कोरोना, केकेआर ने अब दी उनके लेटेस्ट टेस्ट की अपडेट

राणा ने फिर भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था और आज जब उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 01, 2021 20:29 IST
Nitish Rana Earlier Corona Positive KKR has now updated their latest test- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Nitish Rana Earlier Corona Positive KKR has now updated their latest test

आईपीएल में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज नीतिश राणा पिछले दिनों कोरोनावायरस की चपेट में आ गए थे, लेकिन इस दौरान उनमें इस महामारी के कोई लक्ष्ण नहीं दिखे थे। राणा ने फिर भी खुद को क्वारंटीन कर लिया था और आज जब उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ तो उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई।

IPL 2021 : कुमार संगकारा से सीखने को बेताब हैं शिवम दुबे, RR के लिए कही ये बात

केकेआर ने खुद इसकी जानकारी दी है। केकेआर के बयान के अनुसार "श्री नीतीश राणा ने मुंबई में केकेआर टीम होटल में जाँच की थी, 19 मार्च को उनका कोविड टेस्ट हुआ था और 21 मार्च को उनकी कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। आईपीएल के प्रोटोकॉल के अनुसार 22 मार्च को क्वारंटीन के दौरान उनका फिर से टेस्ट हुआ और रिपोर्ट में पाया गया कि वह पॉजिटिव है।"

IPL 2021 : लय में आने के लिए मुझे सिर्फ एक अच्छे मुकाबले की जरूरत है - शाकिब अल हसन

उन्होंने आगे लिखा "उसके दौरान उनमें कोई लक्षण नहीं है और तब से पूरी तरह से स्पर्शोन्मुख है। आईपीएल प्रोटोकॉल  के अनुसार उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया और आज उनका फिर से टेस्ट हुआ। हमें यह बताने में खुशी हो रही है कि उन्होंने नकारात्मक परीक्षण किया है। हम उम्मीद करते हैं कि वह जल्द ही टीम के साथ ट्रेनिंग शुरू कर देंगे और सीजन की शुरुआत से पहले पूरी तरह से फिट हो जाएंगे।"

यूएई में हुए आईपीएल 2020 में राणा ने 14 मैचों में 352 रन बनाए थे। यह देखना होगा कि वह 11 अप्रैल को चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले केकेआर के पहले मुकाबले के लिए पूरी तरह फिट हो पाते हैं या नहीं। हाल में संपन्न विजय हजारे ट्रॉफी एकदिवसीय टूर्नामेंट में राणा सात मैचों में 66.33 की औसत के साथ 398 रन के साथ दिल्ली की ओर से शीर्ष स्कोरर थे। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement