Friday, April 19, 2024
Advertisement

No rest days : IPL 2021 की तैयारी में जुटे विराट कोहली, एबी डी विलियर्स ने दिया ये अपडेट

विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रेडमिल पर रनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं।   

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 29, 2021 16:15 IST
No rest days: Virat Kohli AB de Villiers preparing for IPL 2021 gave this update- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM No rest days: Virat Kohli AB de Villiers preparing for IPL 2021 gave this update

इंग्लैंड को वनडे सीरीज में 2-1 से मात देने के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली IPL 2021 की तैयारियों में जुट गए हैं। अभी वह अपनी टीम आरसीबी के साथ जुड़े है या नहीं इसकी जानकारी नहीं है, लेकिन उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर यह ऐलान कर दिया है कि वह इस रंगारंग लीग की तैयारियों के लिए जुट गए हैं।

IND vs ENG : विराट कोहली और रोहित शर्मा का इस तरह आउट होना चिंता का विषय - वीवीएस लक्ष्मण

विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह ट्रेडमिल पर रनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

देखें वीडियो

'ऋषभ पंत के बिना भारतीय टीम की कल्पना करना मुश्किल', इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान

वहीं विराट कोहली के साथी और आरसीबी के उप-कप्तान एबी डी विलियर्स भी आरसीबी की टीम से जुड़ने के लिए तैयार है। डी विलियर्स ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है।

दर्शकों के बगैर होगा पाकिस्तान और जिम्बाब्वे के बीच सीरीज का आयोजन

बात भारत के इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी मुकाबले की करें तो मैन ऑफ द मैच सैम कुरैन (नाबाद 95) की शानदार पारी के बावजूद इंग्लैंड जीत दर्ज नहीं कर सकी और भारत ने रविवार को यहां महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए तीसरे और निर्णायक वनडे मुकाबले को सात रन से जीतकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीत ली। भारत ने इससे पहले इंग्लैंड से चार मैचों की टेस्ट सीरीज 3-1 से और पांच मैचों की टी20 सीरीज 3-2 से जीती थी।

मेजबान भारत ने तीसरे और निर्णायक वनडे में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.2 ओवर में 329 रन का स्कोर बनाया और फिर इंग्लैंड को निर्धारित 50 ओवर में नौ विकेट पर 322 रन पर रोक दिया था।

कोहली ने मैच के बाद कहा था "यह जीत शानदार इसलिए भी थी क्योंकि यह दुनिया की सबसे सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ थी। अब हम आईपीएल की ओर देख रहे हैं। यह सीरीज काफी शानदार थी और जीत के साथ इसका अंत करना और भी लाजवाब था। आगे के कार्यक्रम पर ध्यान देने की जरूरत है क्योंकि हम बायोबबल में रहते हैं जो काफी कठिन है। हर किसी के पास इतनी मानसिक मजबूती नहीं होती।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement