1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. नार्दर्न वारियर्स ने दिल्ली बुल्स को हराकर दूसरी बार जीता अबुधाबी T10 खिताब

नार्दर्न वारियर्स ने दिल्ली बुल्स को हराकर दूसरी बार जीता अबुधाबी T10 खिताब

नार्दर्न वारियर्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बूते यहां फाइनल में दिल्ली बुल्स को आठ विकेट से हराकर अबुधाबी टी10 टूर्नामेंट में दूसरी ट्राफी अपने नाम की।

Bhasha Bhasha
Published on: February 07, 2021 16:36 IST
नार्दर्न वारियर्स ने...- India TV Hindi
Image Source : @T10LEAGUE नार्दर्न वारियर्स ने दिल्ली बुल्स को हराकर दूसरी बार जीता अबुधाबी T10 खिताब

अबुधाबी। नार्दर्न वारियर्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बूते यहां फाइनल में दिल्ली बुल्स को आठ विकेट से हराकर अबुधाबी टी10 टूर्नामेंट में दूसरी ट्राफी अपने नाम की। श्रीलंका के ऑफ स्पिनर महीश थिकशाना (14 रन देकर तीन विकेट), तेज गेंदबाज धनंजय लक्षण (14 रन देकर दो विकेट) और संयुक्त अरब अमीरात के मध्यम गति के गेंदबाज जुनैद सिद्दिकी (19 रन देकर दो विकेट) की अनुशासित गेंदबाजी प्रदर्शन से नार्दर्न वारियर्स ने क्षेत्ररक्षण का फैसला करने मे बाद दिल्ली बुल्स को नौ विकेट पर महज 81 रन पर रोक दिया।

दिल्ली बुल्स के केवल तीन बल्लेबाज ही दोहरे अंक तक पहुंच सके जिसमें अफगानिस्तान के हरफनमौला मोहम्मद नबी 10 गेंद में 21 रन बनाकर शीर्ष स्कोरर रहे। सलामी बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज (13) और वेस्टइंडीज के इविन लुईस (10) दोहरे अंक में पहुंचने वाले अन्य बल्लेबाज थे। नार्दर्न वारियर्स ने यह लक्ष्य आसानी से 10 गेंद रहते हासिल कर लिया, उसने केवल दो विकेट गंवाये।

सलामी बल्लेबाज वसीम मोहम्मद ने 27 जबकि वेस्टइंडीज के तीन बल्लेबाजों निकोलस पूरन ने 12, लेडिंल सिमन्स ने नाबाद 14 और रोवमैन पावेल ने नाबाद 16 रन बनाये। नार्दर्न वारियर्स टूर्नामेंट के 2018 चरण में चैम्पियन बना था, उसके बाद यह उसका दूसरा टी10 खिताब है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X