1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की IPL से घर वापसी पर हॉकले ने कहा, हम बीसीसीआई के आभारी हैं

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की IPL से घर वापसी पर हॉकले ने कहा, हम बीसीसीआई के आभारी हैं

पैट कमिंस, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ जैसे आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 संक्रमण के मामले आने पर इस टी20 लीग के निलंबित होने के लगभग दो हफ्ते बाद सिडनी पहुंचे।   

Bhasha Bhasha
Published on: May 17, 2021 20:15 IST
On the return of Australian players from IPL, Hawkley said, "We are grateful to the BCCI."- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES On the return of Australian players from IPL, Hawkley said, "We are grateful to the BCCI."

मेलबर्न। क्रिकेट आस्ट्रेलिया के अंतरिम मुख्य कार्यकारी अधिकारी निक हॉकले ने सोमवार को कहा कि वह इंडियन प्रीमियर लीग में खेल रहे आस्ट्रेलिया के दल की ‘सुरक्षित और जल्द’ वापसी सुनिश्चित करने के लिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के ‘आभारी’ हैं। आस्ट्रेलियाई दल मालदीव में कुछ दिन बिताने के बाद स्वदेश लौटा। 

पैट कमिंस, डेविड वार्नर और स्टीव स्मिथ जैसे आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में कोविड-19 संक्रमण के मामले आने पर इस टी20 लीग के निलंबित होने के लगभग दो हफ्ते बाद सिडनी पहुंचे। 

सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड ने हॉकले के हवाले से कहा, ‘‘हम बेहद खुश हैं। उनके सुरक्षित और जल्द स्वदेश भेजने का इंतजाम करने के लिए हम बीसीसीआई के आभारी हैं। उनके जहां पहुंचने के बाद मैंने अभी उनसे बात नहीं की है लेकिन संदेश साझा किए हैं और मुझे यकीन है कि वे काफी राहत महसूस कर रहे हैं और घर लौटकर खुश हैं।’’ 

14 खिलाड़ियों सहित आस्ट्रेलिया का 38 सदस्यीय दल आईपीएल 2021 के निलंबन के बाद छह मई को मालदीव के लिए रवाना हुआ था क्योंकि भारत में कोविड-19 मामलों में इजाफे के बाद यहां की सरकार ने भारत से आने वाली उड़ानों पर 15 मई तक प्रतिबंध लगा दिया था। खिलाड़ियों के अलावा यहां पहुंचे समूह के सहयोगी स्टाफ और कमेंटेटर भी शामिल हैं जो सभी आईपीएल के निलंबन के बाद चार्टर्ड विमान से मालदीव पहुंचे थे। 

ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर, सहयोगी स्टाफ और कमेंटेटर अपने शहरों के लिए रवाना होने से पहले सिडनी के होटलों में 14 दिन के पृथकवास से गुजरेंगे। आईपीएल के मौजूदा सत्र के 29 मैच खेले जाने के बाद लीग को निलंबित किया गया। 

चेन्नई सुपरकिंग्स के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी भी शुक्रवार को कोविड-19 नेगेटिव पाए जाने के बाद दोहा होते हुए स्वदेश लौटे। वह चार मई को संक्रमित पाए गए थे और इसके बाद उन्हें दिल्ली से एयर एंबुलेंस में चेन्नई लाया गया था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X