1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IPL 2020 : बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेलने के लिए तैयार है विराट कोहली की आरसीबी

IPL 2020 : बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेलने के लिए तैयार है विराट कोहली की आरसीबी

 हर साल की तरह दर्शकों से खचाखच भरा रहने वाला स्टेडियम इस बार सुनसान नजर आने वाला है। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है इससे उनकी टीम के मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 17, 2020 16:17 IST
Virat Kohli, RCB, IPL 2020, cricket news, latest updates, Dale Steyn, Covid-19, coronavirus, pandemi- India TV Hindi
Image Source : BCCI RCB 

इंडियन प्रीमियर लीग 2020 को शुरू होने में महज अब एक दिन शेष रह गया है। टूर्नामेंट का आगाज 19 सितंबर से हो रहा है। हालांकि कोविड-19 के कारण इस साल आईपीएल का रंग कुछ अलग होगा। हर साल की तरह दर्शकों से खचाखच भरा रहने वाला स्टेडियम इस बार सुनसान नजर आने वाला है। ऐसे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का कहना है इससे उनकी टीम के मनोबल पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

आईपीएल शुरू होने से पहले विराट कोहली ने कहा है कि खाली स्टेडियम में मैच खेलने के लिए उनकी टीम पूरी तरह से तैयार है। दर्शकों के नहीं होने से उनकी टीम के खिलाड़ियों पर इसका कोई खास असर नहीं पड़ेगा और उनके मनोबल में कोई कमी नहीं आएगी।

यह भी पढ़ें-  IPL 2020 : ऋषभ पंत ने बल्ले से की आतिशबाजियां, हेलीकॉप्टर शॉट के साथ लगाया रिवर्स स्कूप शॉट

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन का आयोजन इस साल यूएई में किया जा रहा है। टूर्नामेंट का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा।

टूर्नामेंट शुरू होने से ठीक पहले एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान कोहली ने कहा, ''इसमें कोई शक नहीं है कि हम सब के लिए यह नया और अलग है। खाली स्टेडियम का होना अजीब है लेकिन यही मौका है कि हम खुद को साबित करें और बताएं हम इस तरह के माहौल में खेल सकते हैं।''

 यह भी पढ़ें- IPL 2020 : यूएई की गर्मी ने डी विलियर्स को दिलाई सहवाग के तिहरे शतक की याद, दे दिया ये बड़ा बयान

आरसीबी की टीम का पीछले कुछ सीजन से आईपीएल में प्रदर्शन खास नहीं रहा है। ऐसे में वें 13वें सीजन में कोशिश करेंगे कि पहली बार खिताबी जीत हासिल करें।

साल 2020 में आईपीएल खेल जगत का पहला बड़ा टूर्नामेंट होने जा रहा है। इस लीग का आयोजन 29 मार्च को ही किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इसे अनिश्चित समय के लिए टाल दिया गया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X