1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : यूएई की गर्मी ने डी विलियर्स को दिलाई सहवाग के तिहरे शतक की याद, दे दिया ये बड़ा बयान

IPL 2020 : यूएई की गर्मी ने डी विलियर्स को दिलाई सहवाग के तिहरे शतक की याद, दे दिया ये बड़ा बयान

डी विलियर्स ने कहा "सच कहूं तो मैं इस तरह की स्थितियों का आदि नहीं हूं। यहां काफी गर्मी है। यह मुझे जुलाई में चेन्नई में खेले गए उस टेस्ट मैच की याद दिला रहा है जब वीरेंद्र सहवाग ने 300 रन बनाए थे।"

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 16, 2020 16:39 IST
IPL 2020: AB de Villiers told what will be the biggest challenge for him while playing in UAE- India TV Hindi
Image Source : PTI IPL 2020: AB de Villiers told what will be the biggest challenge for him while playing in UAE

रॉयल चैलेजर्स बैंगलोर के स्टार खिलाड़ी एबी डी विलियर्स ने हाल ही में आईपीएल 2020 के अपने सबसे बड़े चैलेंज के बारे में बताया है। डी विलियर्स का कहना है कि यूएई में खेलते हुए गर्मी से तालमेल बैठाना सबसे चुनौतीपूर्ण होगा। बता दें, हाल ही में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भी यूएई की गर्मी के बारे में यही कहा था। यूएई में जिन तीन जगह पर मैच होने हैं वहां तापमान 37 से 40 डिग्री का है।

आरसीबी द्वारा ट्विटर पर जारी की गई एक वीडियो में डी विलियर्स ने कहा "सच कहूं तो मैं इस तरह की स्थितियों का आदी नहीं हूं। यहां काफी गर्मी है। यह मुझे जुलाई में चेन्नई में खेले गए उस टेस्ट मैच की याद दिला रहा है जब वीरेंद्र सहवाग ने 300 रन बनाए थे। मैंने अपनी जिंदगी में इससे ज्यादा गर्म मौसम नहीं देखा है।"

ये भी पढ़ें - ईस्ट बंगाल ने ISL में डेब्यू करने की ओर बढ़ाया कदम, बोली के दस्तावेज किये जमा

डी विलियर्स ने आगे कहा "रात को 10 बजे भी ह्यूमिडिटी काफी रहती है। जब मैं यहां पहुंचा और कुछ महीनों के मौसम की स्थिति की जांच की तो पाया स्थिति बेहतर हो रही है। यहां की गर्मी खेल में एक भूमिका निभाएगी, आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आपके पास अपनी गेंदबाजी स्पेल की पारी या आखिरी 5 ओवरों के लिए ऊर्जा हो।"

ये भी पढ़ें - ENG vs AUS : तीसरे वनडे में स्मिथ के खेलने पर कोच जस्टिन लैंगर ने दी सफाई, दिया यह अपडेट

कोरोनावायरस के कहर की वजह से आईपीएल 2020 का आयोजन यूएई में बंद दरवाजों में होगा। ऐसे में डी विलियर्स का कहना है कि वह भारतीय फैन्स को काफी याद करेंगे।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : 'ब्लूटूथ ट्रैकर' के जरिए रखी जा रही है खिलाड़ियों पर नजरें, श्रेयस अय्यर ने किया खुलासा

डी विलियर्स ने कहा "मुझे लगता है कि हम सभी को बड़े मंच पर फैन्स के सामने खेलने की आदत है, जब फैन्स मैदान में शोर मचाते हैं तो आपमें उर्जा भर जाती है, खासकर चिन्नास्वामी में जब फैन्स चियर करते हैं। लेकिन मैं नहीं कहूंगा कि मैं इसका आदि हूं, मैंने खाली स्टेडियम में काफी क्रिकेट खेला है। मैं बस अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के दौरान ही फैन्स के सामने खेला हूं।"

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker