1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. ईस्ट बंगाल ने ISL में डेब्यू करने की ओर बढ़ाया कदम, बोली के दस्तावेज किये जमा

ईस्ट बंगाल ने ISL में डेब्यू करने की ओर बढ़ाया कदम, बोली के दस्तावेज किये जमा

ईस्ट बंगाल ने इंडियन सुपर लीग में पदार्पण की ओर कदम बढाते हुए फुटबॉल स्पोटर्स डेवलपमेंट लिमिटेड को बोली के लिये आमंत्रण (आईटीबी) के दस्तावेज जमा कर दिये। 

Bhasha Bhasha
Published on: September 16, 2020 16:01 IST
ईस्ट बंगाल ने ISL में...- India TV Hindi
Image Source : EAST BENGAL ईस्ट बंगाल ने ISL में डेब्यू करने की ओर बढ़ाया कदम, बोली के दस्तावेज किये जमा

कोलकाता। ईस्ट बंगाल ने इंडियन सुपर लीग में पदार्पण की ओर कदम बढाते हुए फुटबॉल स्पोटर्स डेवलपमेंट लिमिटेड को बोली के लिये आमंत्रण (आईटीबी) के दस्तावेज जमा कर दिये। आईटीबी ईस्ट बंगाल समूह और उनके निवेशक श्री सीमेंट लिमिटेड ने जमा कराई है। ईस्ट बंगाल क्लब ने ट्विटर पर यह जानकारी दी। 

आईएसएल के आयोजक अगले सप्ताह तक ईस्ट बंगाल के टूर्नामेंट में 11वीं टीम के रूप में शामिल होने की घोषणा कर सकते हैं। इस सत्र में आईएसएल खेलने की ऐन मौके पर की गई कवायद में ईस्ट बंगाल ने श्री सीमेंट को निवेशक बनाया और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने इसमें अहम भूमिका निभाई। टूर्नामेंट नवंबर में गोवा में तीन जगहों पर खेला जायेगा। 

ईस्ट बंगाल का श्री सीमेंट द्वारा अधिग्रहण के बाद टीम ने अभी कोच नियुक्त नहीं किया है। पिछले आई-लीग फुटबॉल सत्र में ईस्ट बंगाल को दूसरा स्थान दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले कोच मारियो रिवेरा इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) में पदार्पण की कोशिश में लगी इस टीम के साथ एक बार फिर यह जिम्मेदारी उठाने को तैयार है लेकिन सर्बिया के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी रिस्तो विदाकोविच का पलड़ा उनसे भारी लग रहा है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X