Monday, May 06, 2024
Advertisement

इस टीवी एक्ट्रेस के पास कभी किराया भरने के लिए भी नहीं थे पैसे, आज जी रही हैं लग्जरी लाइफ

टीवी जगत की वो एक्ट्रेस जो आज दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं। उन्होंने बिग बॉस से बाहर आने के बाद अपने संघर्ष के दौर को याद करते हुए कई खुलासे किए हैं। टेलीविजन इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: April 26, 2024 13:02 IST
priyanka chahar on her struggling days- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM इस एक्ट्रेस के पास किराया भरने के लिए भी नही थे पैसे

टेलीविजन इंडस्ट्री की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपने करियर में मनचाही सफलता पाने के लिए कड़ी मेहनत के साथ-साथ बहुत संघर्ष भी किया है। ऐसी ही टीवी एक्ट्रेस थीं प्रियंका चाहर चौधरी जिन्होंने कई तरह की लड़ाई और संघर्ष करने के बाद आज ये मुकाम हासिल किया है, जिस मुकाम पर आज वो हैं। 'बिग बॉस 16' फेम प्रियंका चाहर चौधरी आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं हैं। वह हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री की लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। हाल ही में एक्ट्रेस प्रियंका चाहर ने अपने संघर्ष भरे दौर को याद करते हुए कई खुलासे किए हैं, जिसे सुन कोई भी इमोशनल हो जाएगा।

एक्ट्रेस के पास किराया भरने के लिए भी नहीं थे पैसे

प्रियंका चाहर चौधरी ने हाल ही में इंस्टा बॉलीवुड के साथ बातचीत में अपने संघर्ष के दौर को याद करते हुए कई खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके पास किराया भरने के पैसे भी नहीं थे, जिसके कारण उन्हें होस्टल में एक लड़की के साथ रूम शेयर करना पड़ता था। उस वक्त उनके पास कोई काम भी नहीं था और न ही किसी से कोई कांटेक्ट था जो जॉब दिला सके। एक्ठ्रेस ने इंटरव्यू में आगे बताया तब वह अपना खुद का खर्च भी नहीं उठा पा रही थी।

ऐसे चमकी प्रियंका की किस्मत

'उडारिया' फेम प्रियंका चाहर ने सबसे पहले प्रिंट शूट से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद अभिनेत्री को कुछ शो के ऑफर भी मिलने लगे। प्रिंट शूट से एक्ट्रेस का खुदा का और उनके घर का खर्च चल रहा था। वहीं बाद में उन्होंने लोगों से काम मांगने के लिए उनसे बातचीत करना शुरू की और तब जाकर उन्हें कुछ काम मिला जिसके बाद उन्हें कुछ पैसे मिलना भी शुरू हुए।

प्रियंका चाहर चौधरी के बारे में

टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। उन्होंने 'ये है चाहतें' और 'गठबंधन' जैसे टीवी शो में छोटे-छोटे रोल प्ले किए हैं। वहीं अभिनेत्री को 'उडारियां' से खूब नेम फेम मिल है। एक्ट्रेस को बिग बॉस में भी देखा जा चुका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement