Monday, April 29, 2024
Advertisement

'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस अस्पताल में हुई भर्ती, तस्वीरे शेयर कर दी हेल्थ अपडेट

'कुंडली भाग्य' फेम अंजुम फकीह अस्पताल में भर्ती हैं। टीवी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी हेल्थ अपडेट दी है। इसके पहले एक्टर सयाजी शिंदे बीते दिनों सीने में दर्द की शिकायत की वजह से अस्पताल में भर्ती हुए थे।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Published on: April 13, 2024 14:50 IST
Kundali Bhagya Fame Anjum Fakih Hospitalised- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस अस्पताल में हुई भर्ती

'कुंडली भाग्य' की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक अंजुम फकीह अस्पताल में भर्ती हैं। इस बात की जानकारी खुद टीवी एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की हैं। साथ ही उन्होंने अपनी अस्पताल से कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी हेल्थ अपडेट भी दी है। इसके साथ ही उन्होंने अपने लिए फैंस से प्रार्थना करने की गुजारिश की है और उन्होंने ये भी बताया है कि वो बहुत बुरे फेज से गुजर रही हैं। टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह हमेशा अपनी निजी जिंदगी के चलते सुर्खियों में बनी रहती है।

अंजुम फकीह अस्पताल में हुई भर्ती

टीवी सीरियल 'कुंडली भाग्य' से घर-घर में पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस अंजुम फकीह ने अपने सभी प्रशंसकों के साथ हेल्थ अपडेट शेयर करते हुए बताया कि वह अस्पताल में भर्ती पर उनकी हालत पहले से ठीक है। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक फोटो में वह अस्पताल से अपनी एक सेल्फी शेयर करते हुए लिखा, 'ड्यून पार्ट 3' में आ सकती हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में उनके हाथ की नस में ड्रिप लगा हुआ था।

Kundali Bhagya Fame Anjum Fakih Hospitalised

Image Source : INSTAGRAM
अंजुम फकीह अस्पताल में हुई भर्ती

अंजुम फकीह की हेल्थ अपडेट

'खतरों के खिलाड़ी 13' फेम अंजुम फकीह ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'ड्यून पार्ट 3 में नजर आ सकती हूं हाहाहाहा... तो उसे सुनो अल गरीब के नाम से पेश किया जाएगा। वैसे मजाक से हट कर अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उनकी एक 'छोटी' सर्जरी हुई है और अब उनके साथ सब कुछ ठीक है।' वहीं कुछ लोग उनके जल्द से जल्द ठीक होने की  दुआ कर रहे हैं।

अंजुम फकीह के बारे में

टीवी एक्ट्रेस अंजुम फकीह को आखिरी बार जी टीवी के शो 'कुंडली भाग्य' में देखा गया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इस शो से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था और वे रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 13' में नजर आई थीं। वहीं टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार एक्ट्रेस का हाल ही में बॉयफ्रेंड रोहित जाधव संग ब्रेकअप हो गया। ये कपल पिछले 2 साल से डेट कर रहा थे।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement