1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : ऋषभ पंत ने बल्ले से की आतिशबाजियां, हेलीकॉप्टर शॉट के साथ लगाया रिवर्स स्कूप शॉट

IPL 2020 : ऋषभ पंत ने बल्ले से की आतिशबाजियां, हेलीकॉप्टर शॉट के साथ लगाया रिवर्स स्कूप शॉट

वीडियो में दिख रहा है कि कभी पंत धोनी के अंदाज में हेलीकॉप्टर शॉट लगा रहे हैं तो कभी तेज गेंदबाज को रिवर्स स्कूप शॉट की मदद से विकेट के पीछे चौका लगा रहे हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: September 16, 2020 16:51 IST
IPL 2020: Rishabh Pant fireworks with bat, reverse scoop shot with helicopter shot- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IPL 2020: Rishabh Pant fireworks with bat, reverse scoop shot with helicopter shot

आईपीएल 2020 का आगाज होने में अब महज कुछ ही दिन बाकी है और दिल्ली कैपिटल्स के स्टार विकेट कीपर बल्लेबाज एक बार फिर अपने बल्ले से धूम मचाने को तैयार दिख रहे हैं। हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋषभ पंत की एक वीडियो शेयर की है जिसमें वह छक्कों की बरसात करते हुए नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : सीएसके के पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे गायकवाड़

इस वीडियो में दिख रहा है कि पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के प्रैक्टिस सेशन के साथ इंट्रा स्क्वाड मैच में हिस्सा लिया। इस दौरान कभी पंत धोनी के अंदाज में हेलीकॉप्टर शॉट लगा रहे हैं तो कभी तेज गेंदबाज को रिवर्स स्कूप शॉट की मदद से विकेट के पीछे चौका लगा रहे हैं। पंत की इस तैयारी को देखकर लग रहा है कि इस बार उनकी नजरें ऑरेंज कैप पर है।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए पंत ने पिछले कुछ सालों में अच्छा काम किया है। पंत दिल्ली के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हैं। 2018  में वह टूर्नामेंट के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की सूची में दूसरे स्थान पर थे।

ये भी पढ़ें - IPL 2020 : यूएई की गर्मी ने डी विलियर्स को दिलाई सहवाग के तिहरे शतक की याद, दे दिया ये बड़ा बयान

2018 के प्रदर्शन को जारी रखते हुए 2019 में भी उन्होंने अपने बल्ले से खूब धमाल मचाया था।

पंत आईपीएल की परफॉर्मेंस की वजह से ही अंतरराष्ट्रीय टीम में चुने गए थे, लेकिन वह उनके परफॉर्मेंस में गिरावट आई थी जिसकी वजह से लगातार प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह नहीं बना पा रहे थे।

ये भी पढ़ें - ईस्ट बंगाल ने ISL में डेब्यू करने की ओर बढ़ाया कदम, बोली के दस्तावेज किये जमा

पंत के पास अब एक बार फिर आईपीएल में रन बनाकर लय वापस हासिल करने का अच्छा मौका है। पंत आईपीएल के जरिए एक बार फिर टीम इंडिया में अपनी जगह बनाना चाहेंगे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker