1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. आईपीएल 2020
  5. IPL 2020 : सीएसके के पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे गायकवाड़

IPL 2020 : सीएसके के पहले मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे गायकवाड़

गायकवाड़ ने अपने दो सप्ताह का क्वारंटीन पूरा कर लिया है और उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं, लेकिन उन्हें अभी भी टीम से जुड़ने के लिए आईपीएल की शर्त के मुताबिक अपने दो अनिवार्य कोविड-19 टेस्ट से गुजरना है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: September 16, 2020 16:25 IST
IPL 2020, IPL, sports, cricket, india, csk, mumbai indians , Gaikwad- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/RUUTU_131 Rituraj Gaikwad

चेन्नई सुपर किंग्स के कोविड-19 पॉजिटिव निकले दूसरे खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ टीम के पहले आईपीएल मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, गायकवाड़ ने अपने दो सप्ताह का क्वारंटीन पूरा कर लिया है और उनमें किसी तरह के लक्षण नहीं हैं, लेकिन उन्हें अभी भी टीम से जुड़ने के लिए आईपीएल की शर्त के मुताबिक अपने दो अनिवार्य कोविड-19 टेस्ट से गुजरना है।

वेबसाइट ने चेन्नई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्नाथन के हवाले से लिखा है, "हम इंतजार कर रहे हैं कि बीसीसीआई गायकवाड़ के मुद्दे पर हमें क्लीयरंस दे। गायकवाड़ कब लौटेंगे इस बात को पता चलने में अभी दो और दिन सकते हैं।"

यह भी पढ़ें-  ENG vs AUS : तीसरे वनडे में स्मिथ के खेलने पर कोच जस्टिन लैंगर ने दी सफाई, दिया यह अपडेट

 

विश्वनाथन ने कहा कि गायकवाड़ अलग आइसोलेशन फैसिलिटी में ही रहेंगे।

21 अगस्त को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) आने के बाद चेन्नई के 13 लोग कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे और टीम के होटल से इन्हें दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें-  सुरेश रैना के रिश्तेदारों पर हमला करने वाले 3 लोगों को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार

गायकवाड़ के अलावा तेज गेंदबाज दीपक चाहर कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे। चाहर ठीक हो गए थे और वह पहला मैच खेलने को तैयार हैं।

आपको बता दें कि आईपीएल के 13वें सीजन की शुरुआत 19 सितंबर से हो रही है। वहीं यह टूर्नामेंट 10 नवंबर तक खेला जाएगा। टूर्नामेंट का पहला मुंबई और सीएसके के बीच खेला जाना है।

इससे पहले आईपीएल 2020 का आयोजन 29 मार्च को किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे अनिश्चित समय के लिए स्थगित कर दिया गया था।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

Social Tracker