Monday, May 13, 2024
Advertisement

Oval Test: इशांत हो सकते हैं बाहर, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि भारत दो स्पिनरों के साथ उतरेगा या नहीं लेकिन अश्विन सर्रे की तरफ से काउंटी मैच में इस मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया था और इस मैच के लिये उन्हें बाहर नहीं रखा जा सकता है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 29, 2021 21:13 IST
Oval Test: Ishant Sharma could be dropped for Oval Test, R...- India TV Hindi
Image Source : GETTY Oval Test: Ishant Sharma could be dropped for Oval Test, R Ashwin may get his first game

भारत के वरिष्ठ तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को तीसरे टेस्ट मैच में लचर प्रदर्शन के कारण इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे दो टेस्ट मैचों के लिये अंतिम एकादश से बाहर होना पड़ सकता है। इंग्लैंड ने तीसरा मैच पारी और 76 रन से जीतकर पांच मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर की।

इशांत ने इस मैच में 22 ओवर में 92 रन दिये और उन्हें कोई विकेट नहीं मिला। इशांत पूर्व में टखने की चोट और मांसपेशियों में खिंचाव से परेशान रहे हैं और यह पता नहीं चला है कि वे तीसरे टेस्ट मैच के दौरान पूरी तरह से फिट थे या नहीं।

कप्तान विराट कोहली ने इशांत के प्रदर्शन पर बात करने से इन्कार कर दिया था लेकिन संकेत दिये थे कि तेज गेंदबाजों के कार्यभार को देखते हुए बदलाव किये जाएंगे। इस बीच ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा के घुटने के स्कैन से पता चला है कि उन्हें गंभीर चोट नहीं है लेकिन ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन दो सितंबर से ओवल में होने वाले चौथे टेस्ट के लिये टीम में जगह बनाने के प्रबल दावेदार हैं।

श्रेयस अय्यर ने माना, दिल्ली की कप्तानी ने और अधिक समझदार क्रिकेटर बनने में की मदद

यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि भारत दो स्पिनरों के साथ उतरेगा या नहीं लेकिन अश्विन सर्रे की तरफ से काउंटी मैच में इस मैदान पर अच्छा प्रदर्शन किया था और इस मैच के लिये उन्हें बाहर नहीं रखा जा सकता है। इशांत को बाहर करने की स्थिति में उमेश यादव और शार्दुल ठाकुर में से किसी को अंतिम एकादश में शामिल किया जा सकता है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement