1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. PAK vs AUS Semi-Final: पाकिस्तान के लिए खुशखबरी! रिजवान-मलिक हुए फिट, खेल सकते हैं आज का मैच

PAK vs AUS Semi-Final: पाकिस्तान के लिए खुशखबरी! रिजवान-मलिक हुए फिट, खेल सकते हैं आज का मैच

मलिक और रिजवान फ्लू के कारण सेमीफाइनल से पहले प्रैक्टिस के लिए नहीं आए थे। लेकिन दोनों कोविड-19 नेगेटिव भी आए थे। हालांकि डॉक्टर ने उनको आराम करने को कहा था।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: November 11, 2021 16:12 IST
PAK vs AUS Semi-Final: Mohammad Rizwan and Shoaib Malik...- India TV Hindi
Image Source : GETTY PAK vs AUS Semi-Final: Mohammad Rizwan and Shoaib Malik Fit For Semi-Final Clash Against Australia

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 विश्व कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल से पहले फिट करार दिया गया है। ये जानकारी पाकिस्तानी मीडिया हाउस 'जुओ न्यू' ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मेडिकल पैनल के हवाले से दी है।

रिपोर्ट के मुताबिक, मलिक और रिजवान फ्लू के कारण सेमीफाइनल से पहले प्रैक्टिस के लिए नहीं आए थे। लेकिन दोनों कोविड-19 नेगेटिव भी आए थे। हालांकि डॉक्टर ने उनको आराम करने को कहा था। ये दोनों खिलाड़ी पाकिस्तानी टीम के अहम खिलाड़ी हैं।

रिजवान इस टूर्नामेंट में अपने बेस्ट फॉर्म में हैं। उन्होंने पांच मैचों में 214 रन बना लिए हैं। मलिक ने भी मिडल ऑर्डर में जरूरत पड़ने पर रन बनाए हैं। उन्होंने स्कॉटलैंड के खिलाफ महज 18 गेंदों में 50 रनों की पारी खेली थी। उन्होंने विश्व कप में सबसे तेजी से पचासा जड़ने के मामले में केएल राहुल की बराबरी कर ली है।

विलियम्सन ने की क्लाइव लॉयड और गांगुली जैसे दिग्गजों की बराबरी, ऐसा करने वाले बने तीसरे कप्तान

पाकिस्तान टी-20 विश्व कप 2021 में अजेय रहे हैं। वे अपने विजयरथ को फाइनल तक पहुंचाना चाहेंगे। पाकिस्तानी टीम ने इससे पहले दो बार टी-20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला खेला है। उन्होंने 2009 में टाइटल भी जीता था और 2007 में रनर-अप रहे थे।

लाइव स्कोरकार्ड

bigg boss 15