Friday, April 19, 2024
Advertisement

न्यूजीलैंड के खिलाफ बॉक्सिंग डे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं बाबर आजम, सामने आई ये वजह

पाक कप्तान बाबर आजम का न्यूजीलैंड के खिलाफ माउंट मॉनगानुई में 26 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट क्रिकेट में खेलना संदिग्ध है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: December 20, 2020 14:22 IST
Babar Azam- India TV Hindi
Image Source : GETTY Babar Azam

कराची| अंगूठे की चोट से उबर रहे पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का न्यूजीलैंड के खिलाफ माउंट मॉनगानुई में 26 दिसंबर से शुरू होने वाले पहले टेस्ट क्रिकेट में खेलना संदिग्ध है। पिछले साल से पाकिस्तान की तरफ से तीनों प्रारूपों में सर्वाधिक रन बनाने वाले बाबर 12 दिसंबर को क्वीन्सटाउन में अभ्यास के दौरान चोटिल हो गये थे जिसके कारण वह तीन मैचों की टी20 श्रृंखला से बाहर हो गये।

सूत्रों के अनुसार, ‘‘बाबर अभी चोट से उबर रहे हैं और हल्का अभ्यास कर पा रहे हैं लेकिन अभी यह नहीं कहा जा सकता है कि वह पहले टेस्ट मैच के लिये पूरी तरह फिट हो जाएंगे।’’

ये भी पढ़ें - IND vs AUS : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज से बाहर हो सकते हैं मोहम्मद शमी

पाकिस्तान ने उप कप्तान शादाब खान की अगुवाई में शुक्रवार को ऑकलैंड में पहला टी20 गंवा दिया था। पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक के अंगूठे में भी फ्रैक्चर है और उन्हें 12 दिन के विश्राम की सलाह दी गयी है।

ये भी पढ़ें - Ind vs Aus : भारत की शर्मनाक हार में कौन बना विलेन, गिलक्रिस्ट ने बताया नाम और कारण

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement