Friday, April 26, 2024
Advertisement

दूसरे टेस्ट से पहले कोच मिस्बाह ने पाकिस्तान टीम को आत्मसंतुष्टि से बचने की सलाह दी

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक नहीं चाहते हैं कि उनकी टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस सप्ताह के दूसरे टेस्ट मैच से पहले आत्मसंतुष्ट हो जाए

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: February 01, 2021 15:48 IST
दूसरे टेस्ट से पहले...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES दूसरे टेस्ट से पहले कोच मिस्बाह ने पाकिस्तान टीम को आत्मसंतुष्टि से बचने की सलाह दी

पाकिस्तान के मुख्य कोच मिस्बाह उल हक नहीं चाहते हैं कि उनकी टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस सप्ताह के दूसरे टेस्ट मैच से पहले आत्मसंतुष्ट हो जाए। कराची में खेले गए पहले टेस्ट में मेजबान पाकिस्तान ने साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की थी। दूसरा टेस्ट पिंडी स्टेडियम में गुरुवार से शुरु होगा। 

पहले टेस्ट में पाकिस्तान की ओर से स्पिनर नौमान अली और यासिर शाह ने कुल 14 विकेट अपने नाम किए थे। मिस्बाह ने कहा, "यह एक बहुत जरूरी जीत थी।" उन्होंने कहा, "टीम एक मुश्किल स्थिति से वापस आई, लेकिन हम आत्मसंतुष्ट नहीं होना चाहते। दक्षिण अफ्रीका एक कठिन टीम है और हम जानते हैं कि वे वापसी करेंगे। 

विराट कोहली और अनुष्का ने सोशल मीडिया पर बताया अपनी बेटी का नाम, शेयर की पहली तस्वीर

2019 में मुख्य कोच का कार्यभार संभालने के बाद से मिस्बाह ने ऑस्ट्रेलिया, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की सीरीज गवाई है लेकिन उनकी टीम पाकिस्तान ने घर में श्रीलंका और बांग्लादेश जैसी टीमों को हराया है।"

मिस्बाह ने कहा, "इस सीरीज पर मेरा ध्यान केंद्रित है।" उन्होंने कहा, “हम अपनी सारी ऊर्जा इस टेस्ट मैच में डालेंगे और देखेंगे कि हम कैसे जीत सकते हैं। अन्य चीजें आपके हाथ में नहीं हैं और इसके बारे में सोचने का कोई मतलब नहीं है।”

BBL : फाइनल मैच में सिडनी सिक्सर्स के लिए मैदान पर उतर सकते हैं मिचेल स्टार्क

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement