Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जून 2021 तक पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी पेप्सी

इस करार के तहत पेप्सी जून 2021 तक पाकिस्तान टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी। इस दौरान इंग्लैंड को पाकिस्तान दौरे पर पांच अगस्त से तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। 

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: July 16, 2020 17:19 IST
Pakistan, Pakistan Cricket Board, Pakistan Cricket Team, Pakistan cricket team sponsor- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Pakistan Cricket Team

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने गुरुवार को घोषणा की कि पेप्सी उसकी पुरुष क्रिकेट टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी। टीम ने पेप्सी के साथ अपना करार एक साल और आगे बढ़ाया है। इस करार के तहत पेप्सी जून 2021 तक पाकिस्तान टीम की मुख्य प्रायोजक बनी रहेगी। इस दौरान इंग्लैंड को पाकिस्तान दौरे पर पांच अगस्त से तीन मैचों की टेस्ट और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है। 

इसके अलावा वह जिम्बाब्वे और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज की मेजबानी करेगी और जिम्बाब्वे, दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड का दौरा करेगी।

पीसीबी ने एक बयान में कहा कि आगामी इंग्लैंड दौरे पर पाकिस्तान की पहली मोबाइल फाइनेंशियस सर्विस ईजी पैसा टीम की सह प्रायोजक होगी।

पीसीबी कॉमर्शियल डायरेक्टर बाबर हामिद ने कहा, " एक चुनौतीपूर्ण आर्थिक पृष्ठभूमि में काम करने के बावजूद, मुझे खुशी है कि हम पेप्सी के साथ एक स्वीकार्य समझौते पर पहुंच गए हैं, जो कि कम से कम अगले 12 महीनों के लिए एक प्रमुख भागीदार के रूप में जारी रहेगा।"

उन्होंने कहा, " पेप्सी 1990 के दशक से हमारी मूल्यवान भागीदार रही है, हम अगले 12 महीनों में इसे जारी रखने के लिए तत्पर हैं।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement