1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पाकिस्तान के बल्लेबाजों को दीपक चाहर से सीखना चाहिए: दानिश कनेरिया

पाकिस्तान के बल्लेबाजों को दीपक चाहर से सीखना चाहिए: दानिश कनेरिया

इस पारी की बदौलत दीपक ने भारत को दूसरे वनडे में तीन विकेट से जीत दिलाई।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 21, 2021 16:00 IST
Pakistan cricket team should learn from Deepak Chahar...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Pakistan cricket team should learn from Deepak Chahar says Danish Kaneria

श्रीलंका के खिलाफ नाबाद 69 रनों की अहम पारी खेलने के बाद दीपक चाहर हर जगह ट्रेंड कर रहे हैं। उन्होंने न सिर्फ सभी भारतीयों का दिल जीता बल्कि दुनियाभर के क्रिकेट फैंस को उन्होंने प्रभावित किया है। ऐसे में पाकिस्तान में भी लोग उनकी बल्लेबाजी से प्रभावित हुए हैं।

इस पारी की बदौलत दीपक ने भारत को दूसरे वनडे में तीन विकेट से जीत दिलाई। पूर्व पाकिस्तानी लेग स्पिनर दानिश कनेरिया ने भी चाहर के योगदान की जमकर तारीफ की है। उनका कहना है कि पाकिस्तानी बल्लेबाजों को दीपक चाहर से सीखना चाहिए। दीपक का उस मैच में भुवनेश्वर कुमार ने खूब साथ दिया था और मेजबान टीम द्वारा दिया गया 276 रनों के लक्ष्य का पीछा कर लिया।

कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल के जरिए कहा, "पूरा क्रेडिट दीपक चाहर को जाता है, पाकिस्तान के बल्लेबाजों को उनसे सीखना चाहिए। दीपक चाहर गेम को आखिरी तक ले गए और कुछ चौके लगाए। उन्होंने भुवनेश्वर कुमार के साथ अहम साझेदारी निभाई। कुमार ने सिर्फ 19 रन बनाए जो उस दिन अर्धशतक के बराबर थे।"

IND vs SL: दीपक चाहर की बहन मालती ने भाई की पारी की जमकर की तारीफ, किया ऐसा Tweet

कनेरिया ने आखिर में कहा, "चाहर और कुमार के कारण भारत ने सीरीज जीती और आखिरी वनडे में हमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकते हैं। लेकिन आज चाहर का दिन था। उन्होंने पहले दो विकेट लिए और सूझ-बूझ के साथ बल्लेबाजी की। उन्होंने कोई खराब शॉट नहीं खेला और उन्होंने एमएस धोनी की रणनीति अपनाई और गेम को डीप लेकर गए। भारत का ये कमाल का प्रदर्शन था।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X