1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. IND vs SL: दीपक चाहर की बहन मालती ने भाई की पारी की जमकर की तारीफ, किया ऐसा Tweet

IND vs SL: दीपक चाहर की बहन मालती ने भाई की पारी की जमकर की तारीफ, किया ऐसा Tweet

मैच के बाद दीपक चाहर की बहन मालती चाहर ने एक खास ट्वीट किया और अपने भाई की खूब तारीफ की।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: July 21, 2021 15:43 IST
IND vs SL: Malti Chahar lauds Deepak Chahar’s game...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER HANDLE/@CHAHARMALTI IND vs SL: Malti Chahar lauds Deepak Chahar’s game changing innings

भारतीय टीम ने मंगलवार को श्रीलंका को दूसरे वनडे में तीन विकेट से हराया। इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच दीपक चाहर रहे क्योंकि उन्होंने न सिर्फ गेंद बल्कि बल्ले से भी मैच जिताऊ पारी खेली थी। उन्होंने भारत को हारने बचाया, उन्होंने 69 रनों की अहम पारी खेली थी। उनका साथ उपकप्तान भुवनेश्वर कुमार ने बखूबी दिया था। दोनों ने मिल कर आठवें विकेट के लिए अहम साझेदारी निभाई थी।

मैच के बाद पूरी दुनिया दीपक चाहर की तारीफ कर रही थी। ऐसे में उनकी बहन मालती चाहर ने भी एक खास ट्वीट किया और अपने भाई को बधाई दी। मालती चाहर मॉडल और एक्ट्रेस हैं। वे कई बार आईपीएल के दौरान दीपक और सीएसके का उत्साह बढ़ाते हुए स्टैंड्स में दिख चुकी हैं।

उन्होंने दीपक की तारीफ करते हुए ट्वीट किया, "और तुमने कर दिखाया भाई। भारत के लिए मैच जीता और हर भारतीय का दिल भी जीता। तुम स्टार हो, चमकते रहो।"

IND vs SL: चाहर ने नेट्स पर बल्लेबाजी की खूब प्रैक्टिस की थी- शिखर धवन

गौरतलब है कि दीपक चाहर के वनडे करियर का ये सिर्फ पांचवां मैच था और वे इस मैच में मैच-विनर साबित हुए। उन्होंने गेंदबाजी कर 2 विकेट का योगदान दिया साथ ही बल्ले से उन्होंने 82 गेंदों पर 69 रनों की अहम पारी खेली। उनका साथ टीम के उपपकप्तान भुवनेश्वर कुमार ने खूब दिया। भुवी ने भी 28 गेंदों पर 19 रन बनाए थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X