1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पीसीबी और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच बनी सहमति, पाकिस्तान यूएई में अपने घरेलू मैच खेलना जारी रखेगा

पीसीबी और अमीरात क्रिकेट बोर्ड के बीच बनी सहमति, पाकिस्तान यूएई में अपने घरेलू मैच खेलना जारी रखेगा

ऐसी खबरें आ रही थी कि अक्टूबर में अफगानिस्तान प्रीमियर लीग खेली जाएगी और इसी समय पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के साथ घरेलू सीरीज की मेजबानी करनी है।

IANS IANS
Published on: June 27, 2018 19:51 IST
पाकिस्तान क्रिकेट...- India TV Hindi
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड

दुबई: पाकिस्तान अपने घरेलू मैच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेलना जारी रखेगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) और अमीरात क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के बीच हुई चर्चा के बाद इस पर आम सहमति बन गई है। वेबसाइट ईएसपीएन क्रिकइंफो के अनुसार, ऐसी खबरें आ रही थी कि अक्टूबर में अफगानिस्तान प्रीमियर लीग खेली जाएगी और इसी समय पाकिस्तान को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के साथ घरेलू सीरीज की मेजबानी करनी है। लेकिन अब ईसीबी का कहना है कि वह पाकिस्तान के द्विपक्षीय सीरीज और पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के दौरान किसी भी तरह की लीग का आयोजन नहीं करेगा। 

ईसीबी के इस फैसले के बाद यूएई अब पाकिस्तान का घरेलू मैदान बना रहेगा। ईसीबी ने एक बयान जारी कर कहा है कि पाकिस्तान यूएई में अपने घरेलू मैच खेलना जारी रखेगा। 

ईसीबी ने इस महीने घोषणा की थी कि यूएई में होने वाले टी-20 क्रिकेट लीग में वह साझेदार होंगे। ईसीबी के इस फैसले से पीसीबी नाराज हो गया था और वह चाहता था कि संयुक्त अरब अमीरात पाकिस्तान के लिए विंटर विंडो रिजर्व रखे।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X