Friday, April 26, 2024
Advertisement

अंडर-19 विश्व कप में नसीम शाह को खेलते नहीं देखना चाहते है मोहम्मद हफीज

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन्हें अगले महीने दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाले अंडर-19 विश्व कप के लिए टीम में चुना है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: December 24, 2019 14:12 IST
Naseem Shah- India TV Hindi
Image Source : AP Naseem Shah

लाहौर| पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज का मानना है कि नसीम शाह को अगले महीने शुरू हो रहे अंडर-19 विश्व कप में नहीं खेलना चाहिए, क्योंकि वह पहले ही अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेल चुके हैं और उन्हें इस स्तर के लिए तकनीकी और शारीरिक तौर पर बेहतर होने की जरूरत है। 

शाह ने पिछले महीने ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट मैच के साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पदार्पण किया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने उन्हें अगले महीने दक्षिण अफ्रीका में खेले जाने वाले अंडर-19 विश्व कप के लिए टीम में चुना है। यह विश्व कप 17 जनवरी से नौ फरवरी के बीच खेला जाएगा।

हफीज ने ट्वीट किया, "जूनियर चयन समिति से एक दरख्वास्त है कि वह नसीम शाह को अंडर-19 विश्व कप के लिए नहीं भेजें। वह पहले ही अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल चुके हैं और उन्हें तकनीकी तथा शारीरिक रूप से मेहनत करने की जरूरत है ताकि वह अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर और बेहतर हो सकें। यह अच्छा मौका है जब आप किसी अन्य गेंदबाज को मौका दें।"

शाह ने कराची में श्रीलंका के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में पांच विकेट लिए थे। इसी के साथ वह टेस्ट में पांच विकेट लेने वाले सबसे युवा गेंदबाज बन गए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement