Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पाकिस्तान में मैच के दौरान फोन का इस्तेमाल करते पाया गया टीम का सदस्य, मचा हंगामा

कराची किंग्स और पेशावर जल्मी के बीच मैच खेला जा रहा था। तभी कराची टीम के एक सदस्य को मैच के दौरान डगआउट में मोबाइल फोन का इस्तेमाल करते देखा गया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: February 22, 2020 10:02 IST
Karachi kings- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Karachi kings

पड़ोसी देश पाकिस्तान में इन दिनों फैंस पर पाकिस्तान सुपर टी20 लीग ( पीएसएल ) का खुमार छाया हुआ है। जिसमें एक ऐसा नजारा देखने को मिला है जो क्रिकेट जगत को शर्मसार करता है। इस घटना ने सभी का ध्यान अपनी और खीचा व सोशल मीडिया में पाकिस्तान सुपर लीग का जमकर मजाक भी उड़ाया गया। 

दरअसल, कराची किंग्‍स और पेशावर जल्मी के बीच मैच खेला जा रहा था। तभी कराची टीम के एक सदस्य को मैच के दौरान डगआउट में मोबाइल फोन का इस्‍तेमाल करते देखा गया। कराची किंग्‍स के सदस्‍य की इस हरकत से विवाद खड़ा हो गया है। कई क्रिकेट फैंस ने इस हरकत पर नाराजगी जाहिर की। यह घटना इस तरह बढ़ी कि जल्‍द ही मैच अधिकारियों को इस पर एक्‍शन लेना पड़ सकता है।

आईसीसी के नियम के मुताबिक ड्रेसिंग रूम में मोबाइल फोन पर बैन है। खिलाड़ी और टीम प्रबंधन के सदस्‍यों को वॉकी टॉकी उपयोग करने की इजाजत है। कई खिलाड़‍ियों को टी20 मैच के दौरान वॉकी-टॉकी का उपयोग करते देखा गया है ताकि वह ड्रेसिंग रूम से संपर्क साध सकें। इस तरह पीएसएल में हुई इस घटना को फैंस सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं व पाकिस्तान क्रिकेट को खरी खोटी भी सुना रहे हैं। 

बता दें की मैच में कराची ने पेशावर जल्‍मी को 10 रन से मात देकर अपने अभियान की विजयी शुरुआत की। इमाद वसीम के नेतृत्‍व वाली कराची ने आधा मुकाबला तब ही जीत लिया था जब उन्‍होंने स्‍कोरबोर्ड पर 201/4 का स्‍कोर टांगा। हालांकि, पेशावर जल्‍मी ने भी बेहतरीन दम दिखाया और कराची को एक समय गजब की टक्‍कर दी।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement