Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी ने एशिया कप 2020 के आयोजन को लेकर जताई चिंता

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा है कि महामारी के कारण अब टूर्नामेंट के आयोजन पर अनिश्चितता हो गई है।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Updated on: April 10, 2020 11:30 IST
Asia cup 2020, asia cup t20 schedule, asia cup t20 matches, pakistan asia cup t20, dubai asia cup cr- India TV Hindi
Image Source : TWITTER PHOTO Ehsan Mani

कोरोना वायरस महामारी के कारण पूरी दुनिया में खेल आयोजन ठप्प पड़ चुका है। इस साल होने वाले कई सारे टूर्नामेंट को या तो रद्द कर दिया गया है फिर से उसे टाल दिया गया है। ऐसे में इसी साल होने वाले क्रिकेट एशिया कप पर भी अब संकट के बादल छा गए हैं।

साल 2020 एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान को मिली है। इस संकट की घड़ी में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष एहसान मनी ने कहा है कि महामारी के कारण अब टूर्नामेंट के आयोजन पर अनिश्चितता हो गई है।

एशिया कप इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले विश्व कप से ठीक पहले सितंबर में खेला जाना है जिसकी मेजबानी का अधिकार पाकिस्तान को मिला है।

'द टेलिग्राफ' को दिए एक इंटरव्यू में एहसान मनी ने कहा, ''कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण एशिया कप के आयोजन पर अभी अनिश्चितता बन गई है। हमने अभी तक इस पर कुछ भी फैसला नहीं है। 

उन्होंने कहा, ''हम नहीं जानते हैं कि सितंबर तक हालात कैसे रहेंगे। मुझे गलत मत समझना लेकिन यह संख्या के आधार पर तय होगा कि इस टूर्नामेंट का आयोजन होगा या नहीं।''

यहां एहसान मनी ने कोरोना वायरस के संक्रमित लोगों की संख्या को लेकर इशारा किया था।

आपको बता दें कि कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट का आयोजन पूरी तरह से बंद पड़ चुका है। कई सारी बायलेटरल सीरीज को टाल दिया गया है। वहीं दुनिया की सबसे अमीर क्रिकेट लीग आईपीएल पर भी रद्द होने का खतरा मंडरा रहा है।

आईपीएल की शुरुआत पिछले महीने 29 मार्च से होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के लगातार बढ़ते संक्रमण को देखकर आयोजकों ने इसे 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया लेकिन बिगड़ते हुए मौजूदा हालात में अब ऐसा नहीं लग रहा है कि 15 अप्रैल के बाद भी इसकी शुरुआत की जा सकती है। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement