1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारत के साथ खेलने के लिए सबकुछ करने को तैयार है पाकिस्तान, पीसीबी अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान

भारत के साथ खेलने के लिए सबकुछ करने को तैयार है पाकिस्तान, पीसीबी अध्यक्ष ने दिया बड़ा बयान

भारत और पाकिस्तान ने दिसंबर 2012 से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: April 24, 2018 15:54 IST
नजम सेठी- India TV Hindi
नजम सेठी

कोलकाता: बीसीसीआई ने सोमवार को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के उस दावे को खारिज कर दिया जिसमें बोर्ड ने कहा था कि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर हुए थे। बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट समिति (आईसीसी) की बैठक के दौरान बताया, "वह केवल एक बयान था। मैं उस पत्र के लिए पीसीबी को दोषी नहीं ठहराता लेकिन दोनों देशों के बीच किसी प्रकार का करार नहीं हुआ था।"

इससे पहले, पीसीबी प्रमुख ने सीरीज का आयोजन कराने के लिए केंद्र सरकार से आज्ञा ना ले पाने के कारण बीसीसीआई की निंदा भी की थी। सेठी ने कहा, "अगर भारत पाकिस्तान आता है तो उन्हें सुरक्षा की चिंता होगी लेकिन सुरक्षा का कोई मुद्दा है ही नहीं क्योंकि हम संयुक्त अरब अमीरात में मैच खेलेंगे।"

उन्होंने कहा, "लेकिन बीसीआई ऐसा कराने में संभव नहीं हो पा रही है। वह कह रहे हैं उन्हें सरकार से अनुमति नहीं मिल रही। हमारा मानना है कि आपको सरकार की अनुमति क्यों चाहिए? आईसीसी क्रिकेट बोर्ड के मामलों में सरकार की दखलअंदाजी नहीं चाहती।"

उन्होंने आगे कहा, "अगर सीरीज का आयोजन कराने के लिए सरकार की अनुमति इतना बड़ा मुद्दा थी तो आपको अनुबंध पर हस्ताक्षर करते समय इसे उसमें डालना चाहिए था।"

भारत और पाकिस्तान ने दिसंबर 2012 से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड