1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. PHOTOS: नया साल मनाने के बाद भारत लौटे विराट-अनुष्का और हार्दिक-नताशा, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

PHOTOS: नया साल मनाने के बाद भारत लौटे विराट-अनुष्का और हार्दिक-नताशा, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

भारतीय कप्तान विराट कोहली वाइफ अनुष्का के साथ स्विट्जरलैंड में नया साल मनाने के बाद गुरूवार को भारत लौट आए। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: January 02, 2020 11:25 IST
PHOTOS: नया साल मनाने के...- India TV Hindi
Image Source : YOGEN SHAH PHOTOS: नया साल मनाने के बाद भारत लौटे विराट-अनुष्का और हार्दिक-नताशा, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

नए साल का जश्न अब खत्म हो चुका है और क्रिकेट जगत के सितारे विदेश में न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के बाद अब अपने वतन लौट रहे हैं। भारतीय कप्तान विराट कोहली भी वाइफ अनुष्का के साथ स्विट्जरलैंड में नया साल मनाने के बाद गुरूवार को भारत लौट आए। कोहली और अनुष्का न्यू ईयर की छुट्टियों के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। 

कोहली ने फ्लाइट पकड़ने से पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो भी पोस्ट किया। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "घर वापसी की उड़ान हमें मुस्कुराने का मौका देती है।”

इससे पहले कप्तान कोहली ने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ एक छोटा वीडियो पोस्ट कर अपने फैन्स को न्यू ईयर विश किया। भारतीय कप्तान ने लिखा, "आप सभी को हमारी ओर से नया साल मुबारक। वीडियो में विराट ने कहा, "अरे दोस्तों, हम इस खूबसूरत ग्लेशियर में हैं और हमने सोचा कि सभी को नए साल की शुभकामनाएं दे।"

कोहली के अलावा भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या भी न्यू ईयर के मौके पर अपनी गर्लफ्रैंड नताशा स्टेनकोविच के साथ दुबई में सगाई करने के बाद भारत लौट आए हैं। हार्दिक और नताशा गुरूवार को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। इस दौरान हार्दिक के भाई क्रुणाल अपनी वाइफ पंखुड़ी शर्मा के साथ नजर आए।

https://www.instagram.com/p/B6xrw7WlubB/?utm_source=ig_web_copy_link

भारतीय सलामी बल्लेबाज केएल राहुल भी थाईलैंड में न्यू ईयर वैकेशन बिताने के बाद मुंबई एयरपोर्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी के साथ दिखाई दिए। ऐसा माना जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

गौरतलब है कि भारतीय टीम इस साल का आगाज 5 जनवरी से श्रीलंका के खिलाफ T20I सीरीज से करेगी। इस सीरीज के दौरान दोनों टीमों के बीच 3 T20 मुकाबले खेले जाएंगे। इसके बाद भारतीय टीम 3 मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया का मुकाबला करेगी।

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
bigg boss 15