1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली से वीडियो कॉल के जरिये बात करेंगे पीएम मोदी

सौरव गांगुली, सचिन तेंदुलकर और विराट कोहली से वीडियो कॉल के जरिये बात करेंगे पीएम मोदी

अभी सारी खेल गतिविधियां बंद है और यह भी स्पष्ट नहीं है कि कब जनजीवन सामान्य होगा। बहु प्रतीक्षित इंडियन प्रीमियर लीग को भी 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया गया है।

Bhasha Bhasha
Published on: April 03, 2020 11:58 IST
PM Modi, Prime Minister Narendra Modi speech, BCCI president Sourav Ganguly, PM Modi BCCI meeting, P- India TV Hindi
Image Source : TWITTER PM Modi, Sachin, Sourav and virat

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविड-19 महामारी को फैलने से रोकने के लिये राष्ट्रीय लॉकडाउन के बीच शुक्रवार को भारत की शीर्ष क्रिकेट हस्तियों से बात करेंगे जिनमें बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली, दिग्गज सचिन तेंदुलकर और वर्तमान कप्तान विराट कोहली शामिल हैं। 

अभी सारी खेल गतिविधियां बंद है और यह भी स्पष्ट नहीं है कि कब जनजीवन सामान्य होगा। बहु प्रतीक्षित इंडियन प्रीमियर लीग को भी 15 अप्रैल तक निलंबित कर दिया गया है। 

गांगुली से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘‘हां मैं वीडियो कॉल के जरिये माननीय प्रधानमंत्री से जुड़ूंगा लेकिन मैं आपको यह नहीं बता सकता कि उसमें क्या चर्चा होगी। ’’ 

सूत्रों के अनुसार तेंदुलकर और कोहली के अलावा कुछ अन्य प्रमुख खेल हस्तियां भी वीडियो कॉल का हिस्सा होंगी। इस महामारी के कारण भारत में अब तक 50 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। विश्व भर में मृतकों की संख्या 50,000 को पार कर चुकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X