Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Video: एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे पोंटिंग और लारा, नेट्स में बहाया पसीना

रिकी पोंटिंग और ब्रायन लारा भले ही सालों पहले क्रिकेट को अलविदा कह चुके हों लेकिन ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से पीड़ितों की मदद के लिए दोनों ने फिर एक बार बल्ला उठा लिया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 06, 2020 12:02 IST
Video: एक बार फिर क्रिकेट...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Video: एक बार फिर क्रिकेट के मैदान में उतरेंगे पोंटिंग और लारा, नेट्स में बहाया पसीना

रिकी पोंटिंग और ब्रायन लारा क्रिकेट जगत के सबसे बड़े खिलाड़ियों में से एक हैं। रिकी पोंटिंग और ब्रायन लारा भले ही सालों पहले क्रिकेट को अलविदा कह चुके हों लेकिन ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग से पीड़ितों की मदद के लिए दोनों ने फिर एक बार बल्ला उठा लिया है।

रिकी पोंटिंग और ब्रायन लारा 9 फरवरी को मेलबर्न में होने वाले ‘बुशफायर चैरिटी मैच’ में खेलते नजर आएंगे। इस मैच से पहले पोंटिंग और लारा नेट्स में प्रैक्टिस करते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो पोंटिंग ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। 

इस वीडियो में पोंटिंग और लारा ट्रैडमार्क शाट्स लगाते दिख रहे हैं। वीडियो के कैप्शन में रिकी पोंटिंग ने लिखा, "अगर में रविवार को तीसरें नंबर पर उतरता हूं तो मुझे उम्मीद है कि ये खिलाड़ी मेरी टीम में नंबर 4 पर उतरेगा।"

गौरतलब है कि  ‘बुशफायर क्रिकेट बैश’ पहले सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर शनिवार को होना था लेकिन अब यह मेलबर्न में रविवार को खेला जायेगा। पोंटिंग और गिलक्रिस्ट बतौर कप्तान एक दूसरे से इस मुकाबले में भिड़ेंगे।

इस खास मुकाबले में सचिन तेंदुलकर पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग एकादश के कोच हैं जबकि वेस्टइंडीज के महान गेंदबाज कर्टनी वाल्श ऑस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट की टीम के कोच होंगे। पहले शेन वार्न को कप्तानी करनी थी लेकिन कार्यक्रम में बदलाव के कारण वह नहीं खेल सकेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement