Thursday, April 25, 2024
Advertisement

टीम इंडिया में पहली बार सिलेक्ट होने पर बोले प्रसिद्ध कृष्णा - यह सपना सच होने जैसा है

पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम में चुने गए तेज गेंदबाज एम प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा है कि उनके लिए यह सपना सच होने जैसा है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: March 19, 2021 15:53 IST
टीम इंडिया में पहली...- India TV Hindi
Image Source : PRASIDH KRISHNA (@PRASIDH43) टीम इंडिया में पहली बार सिलेक्ट होने पर बोले प्रसिद्ध कृष्णा - यह सपना सच होने जैसा है

नई दिल्ली| पहली बार भारतीय क्रिकेट टीम में चुने गए तेज गेंदबाज एम प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा है कि उनके लिए यह सपना सच होने जैसा है। कृष्णा, बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और आल क्रुणाल पंडया को पहली बार भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया है। इन तीनों को इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है।

कृष्णा ने ट्विटर पर कहा, " जब आप अपने देश के लिए खेलने के लिए पहली बार चुने जाने तो यह सपना लगता है। यह एक सपने के सच होने जैसा है। मैं अपनी भूमिका निभाने और टीम की सफलता में योगदान देने को लेकर उत्साहित हूं। बीसीसीआई का धन्यवाद। शुरू करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।"

25 साल के कृष्णा घरेलू क्रिकेट में कर्नाटक के लिए खेलते हैं। उन्होंने हाल ही में विजय हजार ट्रॉफी और मुश्ताक अली ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया था। कृष्णा आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए खेलते हैं।

भारत को इंग्लैंड के साथ 23 से 28 मार्च तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। सीरीज के तीनों मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्थित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों टीमें फिलहाल इसी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement