1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. भारतीय टेस्ट टीम में चयनित होने के बाद ये तेज गेंदबाज निकला कोरोना पॉजिटिव

भारतीय टेस्ट टीम में चयनित होने के बाद ये तेज गेंदबाज निकला कोरोना पॉजिटिव

वर्ड टेस्ट चैम्पियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम में स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में चुने गए कोलकाता नाईट राइडर्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: May 08, 2021 14:17 IST
Prasidh Krishna- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- KKR Prasidh Krishna

वर्ड टेस्ट चैम्पियनशिप और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टेस्ट टीम में स्टैंडबाय खिलाड़ी के रूप में चुने गए कोलकाता नाईट राइडर्स के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इस तरह केकेआर के खेमें से कोविड-19 पॉजिटिव आने वाले वो चौथे खिलाड़ी बन गए हैं।  

एएनआइ को एक सूत्र ने जानकारी देते हुए कहा, "उनकी कोविड टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।" इस तरह कृष्णा को जहां इंग्लैंड के खिलाफ चयन से ख़ुशी मिली होगी वहीं अब पॉजिटिव पाए जाने के बाद झटका भी लगा है। 

केकेआर के लिए इससे पहले वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर और हाल ही में न्यूजीलैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज टिम सीफेर्ट भी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसके चलते वो सभी कीवी खिलाड़ियों के साथ अपने देश नहीं जा सके। इसके बजाए उन्हें चेन्नई के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। 

ऐसे में सेफ़र्ट को लेकर न्यूजीलैंड क्रिकेट के मुख्य कार्यकारी डेविड व्हाइट ने कहा, "टिम के लिए यह वास्तव में दुर्भाग्यपूर्ण है और हम उनके लिए वह सब कुछ करेंगे जो हम इस अंत से कर सकते हैं।" 

बता दें कि एक बार कोरोना निगेटिव आने के बाद, सिफर्ट न्यूजीलैंड के लिए रवाना हो जाएंगे जहां वह 14-दिवसीय अनिवार्य क्वारंटीन से गुजरेंगे। जबकि कृष्णा को जल्द से जल्द ठीक होने होगा। जिससे वो इंग्लैंड जाने वाली टीम इंडिया का हिस्सा बन सके। 

इंग्लैंड के लिए चुनी गई टीम इस प्रकार है :- रोहित शर्मा, शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, हनुमा विहारी, रिषभ पंत, रविचंद्रन अश्विन, रविंद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, जसप्रीत बुमराह, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, शारदुल ठाकुर, उमेश यादव, केएल राहुल (फिट होने पर), रिधिमान साहा (फिट होने पर)। 

स्टैंडबाय : अभिमन्यु ईश्वरन, प्रसिद्ध कृष्णा, आवेश खान , अर्जन नगवासवाला। 

लाइव स्कोरकार्ड

Click Mania
Modi Us Visit 2021