Friday, March 29, 2024
Advertisement

Ranji Trophy : कंधे में चोट के कारण कर्नाटक के खिलाफ दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं करेंगे पृथ्वी शॉ

कर्नाटक के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मुकाबले में चोटिल होने वाले पृथ्वी शॉ मुंबई के लिए दूसरी पारी में बल्लेबाजी के लिए नहीं उतर पाएंगे।

India TV Sports Desk Edited by: India TV Sports Desk
Published on: January 04, 2020 16:29 IST
Prithvi Shaw,Ranji Trophy,Mumbai vs Karnataka,Ranji Trophy news- India TV Hindi
Image Source : BCCI.TV Prithvi Shaw

न्यूजीलैंड जाने वाली टीम के सदस्य पृथ्वी साव कर्नाटक के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच के शुरुआती दिन कंधे में चोट लगाने के बाद मुंबई की दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं उतरेंगे। आगामी न्यूजीलैंड दौरे के लिये साव को भारत ए की दोनों टीमों में चुना गया है। वह शनिवार को यहां दूसरे दिन के खेल के दौरान क्षेत्ररक्षण के लिये भी मौजूद नहीं थे।

यह घटना बांद्रा कुर्ला परिसर पर कर्नाटक के खिलाफ तीसरे सत्र के दौरान हुई, जब शॉ ने ओवरथ्रो बचाने के लिये छलांग लगायी थी। इसके बाद एतिहातन उन्हें तुरंत मैदान से बाहर ले जाया गया था।

टीम 10 जनवरी को न्यूजीलैंड के लिये रवाना होगी। मीडिया मैनेजर ने कहा, ‘‘उसे थोड़ा दर्द है इसलिये वह दूसरी पारी में बल्लेबाजी नहीं करेगा।’’ दिन का खेल समाप्त होने के बाद साव की चोट की स्थिति पर आधिकारिक अपडेट मिलने की उम्मीद है। 

वहीं इससे पहले वह बल्लेबाजी के दौरान भी कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। कर्नाटक के खिलाफ बल्लेबाजी के दौरान शॉ भी बड़ी पारी नहीं खेल सके और 57 गेंद में छह चौके से 29 रन बनाकर अनुभवी अभिमन्यु मिथुन का शिकार बने थे।

 

 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement