Saturday, April 27, 2024
Advertisement

PSL 2021 : टूर्नामेंट के दो अलग-अलग मुकाबलों में क्वेटा ने लाहौर को और पेशावर ने कराची को हराया

इस्लामाबाद युनाइटेड के खिलाफ पिछले मैच में 14 रन के भीतर सात विकेट गंवाने वाली लाहौर ने नौवें ओवर में 57 रन पर छह विकेट गंवा दिये थे। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: June 16, 2021 11:34 IST
PSL, Sports, cricket- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/PSL PSL 2021 

क्वेटा ग्लेडिएटर्स ने पाकिस्तान सुपर लीग के मैच में लाहौर कलंदर्स को 18 रन से हरा दिया जबकि पेशावर जाल्मी ने गत चैम्पियन कराची किंग्स को छह विकेट से मात दी। बायें हाथ के तेज गेंदबाज उस्मान शिनवारी के तीन विकेट की मदद से क्वेटा ने लाहौर को 18 ओवर में 140 रन पर आउट कर दिया। 

इससे पहले क्वेटा के लिये सलामी बल्लेबाज जैक वेदराल्ड ने सर्वाधिक 48 और कप्तान सरफराज अहमद ने नाबाद 34 रन बनाये। क्वेटा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 158 रन जोड़े। 

यह भी पढ़ें- पीएसएल मैच के दौरान आपस में भिड़े शाहीन अफरीदी और सरफराज, वीडियो हुआ वायरल

 

इस्लामाबाद युनाइटेड के खिलाफ पिछले मैच में 14 रन के भीतर सात विकेट गंवाने वाली लाहौर ने नौवें ओवर में 57 रन पर छह विकेट गंवा दिये थे। टिम डेविड (46) ने कुछ देर टिककर उम्मीदें जगाई लेकिन शिनवारी ने 16वें ओवर में उन्हें पवेलियन भेजकर लाहौर की जीत की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। 

दूसरे मैच में कराची किंग्स नौ विकेट पर 108 रन ही बना सकी। पेशावर ने चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया और अब अंकतालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गया है। 

पेशावर के लिये स्पिनर अबरार अहमद और तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने तीन तीन विकेट लिये। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement