1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. पीसीबी ने पीएसएल फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तांस से करार खत्म किया

पीसीबी ने पीएसएल फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तांस से करार खत्म किया

 पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भुगतान मुद्दों के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तांस से करार समाप्त कर लिया है। 

Bhasha Bhasha
Published on: November 11, 2018 15:55 IST
पीसीबी ने पीएसएल फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तांस से करार खत्म किया - India TV Hindi
पीसीबी ने पीएसएल फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तांस से करार खत्म किया 

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने भुगतान मुद्दों के कारण पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) की फ्रेंचाइजी मुल्तान सुल्तांस से करार समाप्त कर लिया है। मुल्तान सुल्तांस ने साल के शुरू में पीएसएल के तीसरे चरण में पदार्पण किया था और उनकी टीम में कप्तान शोएब मलिक और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम मौजूद थे। टीम प्रबंधन में आस्ट्रेलियाई टाम मूडी शामिल थे। 

पीसीबी ने शनिवार की रात को दिये बयान में कहा कि उसने मुल्तान सुल्तांस के मालिक शोन प्रोपर्टीज ब्रोकर एएलसी के साथ फ्रेंचाइजी करार समाप्त कर दिया है। 

बयान के अनुसार, ‘‘इस करार के खत्म होने के साथ टीम के संबंध में सारे अधिकार पीसीबी के पास आ जाते हैं।’’ शोन प्रोपर्टीज पीसीबी के बार बार याद दिलाने के बाद भी बैंक गारंटी सौंपने में विफल रही। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

coronavirus
X