1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. रमेश पोवार पर गिर सकती है मिताली राज विवाद की गाज, BCCI करार पर ले सकता है ये फैसला

रमेश पोवार पर गिर सकती है मिताली राज विवाद की गाज, BCCI करार पर ले सकता है ये फैसला

मिताली राज को सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर करने के बाद रमेश पोवार विवादों में हैं और ये विवाद लगातार बढ़ता ही नजर आ रहा है।

Bhasha Bhasha
Updated on: November 30, 2018 16:06 IST
Ramesh Powar and Mithali Raj- India TV Hindi
Image Source : PTI Ramesh Powar and Mithali Raj

मिताली राज के साथ विवाद के बाद माना जा रहा है कि महिला क्रिकेट टीम के कोच रमेश पोवार का करार आगे नहीं बढ़ाया जाएगा। टाइम्स ऑफ इंडिया की मानें तो विवाद के बाद अब शायद ही पोवार का करार आगे बढ़ाया जाएगा। भले ही पोवार के पक्ष और उनकी कोचिंग से बाकी की खिलाड़ी प्रभावित हों लेकिन बीसीसीआई सूत्रों के मुताबिक उनके करार को खत्म किया जा सकता है। महिला क्रिकेट टीम के साथ पोवार का करार शुक्रवार को खत्म हो रहा है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक बीसीसीआई सूत्रों की मानें तो बोर्ड ये फैसला पोवार और मिताली के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप के कारण हुए विवाद की वजह से ले सकता है। बीसीसीआई इस बात से भी नाराज है कि कैसे बीसीसीआई के किसी बड़े सदस्य का फोन आने के बाद पोवार ने मिताली को सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर कर दिया। जबकि मिताली ने बाहर किए जाने से पहले लगातार दो अर्धशतक लगाए थे और दोनों बार मैन ऑफ द मैच का खिताब भी जीता था।

बोर्ड इस बात से भी नाराज है कि पोवार मिताली को बाहर करने के लिए बाहर आए से फोन के दबाव को झेल नहीं सके। खबरें ये भी हैं कि वेस्टइंडीज से लौटने के बाद बीसीसीआई के साथ मीटिंग में पोवार इस बात का सही जवाब नहीं दे सके कि जब मिताली ओपनिंग करती हैं तो उन्हें मिडिल ऑर्डर में क्यों उतारा गया और इसके अलावा इतने अहम मैच से उन्हें बाहर क्यों किया गया।

माना जा रहा था कि बोर्ड चाहता कि किसी भी फैसले से पहले पोवार मिताली से बातचीत करें लेकिन ऐसा हो नहीं सका। आपको बता दें कि मिताली राज को सेमीफाइनल मुकाबले से बाहर करने के बाद पोवार विवादों में हैं और ये विवाद लगातार बढ़ता ही नजर आ रहा है।   

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X