Thursday, April 25, 2024
Advertisement

भारतीय क्रिकेट की दूसरी वॉल कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा की बिगड़ी हालत, मैदान छोड़कर हुए बाहर

तबियत खराब होने की वजह से पुजारा मैच के पहले दिन अपने स्थायी नंबर तीन पर भी खेलने नहीं उतरे थे। ऐसे में दिन के अंत तक वो छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। जिसके चलते सभी को आश्चर्य भी हुआ।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 09, 2020 18:14 IST
Cheteshwar Pujara- India TV Hindi
Image Source : BCCI Cheteshwar Pujara

भारतीय टेस्ट टीम में मध्यक्रम के मंझे हुए बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की अचानक घरेलू क्रिकेट में तबियत खराब हो गई। जिसके चलते उन्हें मैदान छोड़कर रिटायर हर्ट होना पड़ा। दरअसल रणजी ट्रॉफी फाइनल में बंगाल के खिलाफ सौराष्ट्र की टीम के लिए खेलने उतरे पुजारा की बल्लेबाजी करते समय तबीयत खराब हो गई जिसके बाद उन्हें रिटायर हर्ट होकर मैदान से वापस लौटना पड़ा।मैच में पहले सौराष्ट्र के कप्तान जयदेव उनादकट ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। भारतीय टेस्ट टीम के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा को फाइनल मुकाबले के लिए टीम में जगह दी गई है जो हाल ही में न्यूजीलैंड दौरा से लौटे हैं।

तबियत खराब होने की वजह से पुजारा मैच के पहले दिन अपने स्थायी नंबर तीन पर भी खेलने नहीं उतरे थे। ऐसे में दिन के अंत तक वो छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। जिसके चलते सभी को आश्चर्य भी हुआ। हलांकि छठे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे पुजारा ने 24 गेंद का सामना किया और 5 रन बनाए। बल्लेबाजी के दौरान असहज महसूस कर रहे पुजारा ने अंपायर को यह बात बताई और इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाने की अनुमति मिल गई। पुजारा 5 रन बनाकर रिटायर हर्ट हुए।

बता दें कि दिन के अंत तक सौराष्ट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 80.5 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 206 रन बना लिए हैं। सौराष्ट के लिए सबसे ज्यादा रन 54-54 रन बरोत और जडेजा ने बनाए। जबकि बंगाल के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट आकाश दीप ने लिए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement