Tuesday, May 21, 2024
Advertisement

Ranji Trophy Group A :शाहबाज के दो विकेट से दिल्ली के खिलाफ बंगाल मैच में लौटा

शाहबाज अहमद के दो गेंद में दो विकेट की मदद से रणजी ट्राफी ग्रुप ए मैच के दूसरे दिन बंगाल ने दिल्ली पर दबाव बना लिया।

Reported by: Bhasha
Published on: January 28, 2020 21:34 IST
Ranji Trophy Group A- India TV Hindi
Ranji Trophy Group A: Shahbaz returned to Bengal against Delhi with two wickets

कोलकाता। शाहबाज अहमद के दो गेंद में दो विकेट की मदद से रणजी ट्राफी ग्रुप ए मैच के दूसरे दिन बंगाल ने दिल्ली पर दबाव बना लिया। अपने कल के स्कोर पांच विकेट पर 286 रन से आगे खेलते हुए बंगाल का पहले सत्र का खेल बेहद खराब रहा। अनुस्तूप मजूमदार 99 के योग पर रन आउट हो गए । बंगाल ने पांच विकेट 12 ओवर के भीतर गंवा दिये और पूरी पारी 318 रन पर सिमट गई। मेजबान ने हालांकि दूसरे दिन दिल्ली के छह विकेट 192 रन पर निकाल दिये। आखिरी सत्र में चार विकेट 58 रन के भीतर गिरे। दिल्ली की टीम अभी भी बंगाल से 126 रन पीछे है। शाहबाज ने क्षितिज शर्मा को नौ और सिमरजीत सिंह को शून्य पर पवेलियन भेजा। पिछले मैच में उसने हैदराबाद के खिलाफ हैट्रिक लगाई थी। अगले दो दिन बारिश की संभावना को देखते हुए यह देखना है कि मैच पूरा हो पाता है या नहीं। दिल्ली के लिये ध्रुव शोरे ने 65 और हितेन दलाल ने 40 रन बनाये।

विदर्भ बनाम गुजरात 

सूरत में खेले जा रहे मैच में विदर्भ के पहली पारी के 142 रन के जवाब में गुजरात ने 211 रन बनाकर पहली पारी की बढत ले ली। विदर्भ ने दूसरी पारी के चार विकेट 89 रन पर गंवा दिये। 

केरल बनाम आंध्र 

वहीं ओंगोले में केरल के पहली पारी के 162 रन के जवाब में आंध्र ने पहली पारी में 255 रन बनाये। डी बी प्रशांत ने 79 रन की पारी खेली। केरल के लिये बासिल थम्पी और जलज सक्सेना ने तीन तीन विकेट लिये। 

हैदराबाद बना राजस्थान

हैदराबाद में मेजबान के पहली पारी के 171 रन के जवाब में राजस्थान ने 135 रन बनाये। हैदराबाद ने दूसरी पारी में छह विकेट 101 रन पर गंवा दिये थे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement