Monday, April 29, 2024
Advertisement

रणजी ट्रॉफी : गणेश सतीश के शतक के दम पर विदर्भ ने दिल्ली को दिया विशाल लक्ष्य

गणेश और वाडकर ने कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 148 रनों की साझेदारी की। सतीश ने अपनी पारी में 92 गेंदों का सामना कर 11 चौके और दो छक्के लगाए।

IANS Reported by: IANS
Published on: January 21, 2020 19:35 IST
Delhi vs Vidarbha- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Delhi vs Vidarbha

नई दिल्ली)| गणेश सतीश (नाबाद 100), अक्षय वाडकर (नाबाद 70) और संजय रघुनाथ (57) की शानदार पारियों के दम पर विदर्भ ने अरुण जेटली स्टेडियम में खेले जा रहे रणजी ट्रॉफी के ग्रुप-ए के मैच के तीसरे दिन मंगलवार को दिल्ली के सामने 347 रनों का विशाल स्कोर रखा है। दिन का खेल खत्म होने तक दिल्ली ने अपनी दूसरी पारी में बिना किसी विकेट के 10 रन बना लिए हैं। कुणाल चंदेला दो और हितेन दलाल आठ रन बनाकर खेल रहे हैं। दिल्ली अभी भी लक्ष्य से 337 रन दूर है।

विदर्भ ने पहली पारी में 179 रन बनाए थे और दिल्ली को पहली पारी में 163 रनों पर ढेर कर दिया था। दूसरी पारी में 16 रनों की बढ़त के साथ उतरी मौजूदा विजेता ने तीसरे दिन अपनी पारी तीन विकेट के नुकसान पर 330 रनों पर घोषित कर दी।

दिन की शुरुआत बिना विकेट के 35 रनों से करने वाली विदर्भ ने दिन का पहला विकेट कप्तान फैज फजल (43) के रूप में खोया कप्तान को कुलवंत खजरोलिया ने पवेलियन भेजा।

इसके बाद संजय और वसीम जाफर (40) ने टीम को 100 के पार पहुंचा। जाफर, ललित यादव की गेंद पर 138 रनों के कुल स्कोर पर आउट हुए। संजय अर्धशतक पूरा करने के बाद 182 रनों के कुल स्कोर पर नीतीश राणा को अपना विकेट दे बैठे।

इसके बाद हालांकि गणेश और वाडकर ने कोई और विकेट नहीं गिरने दिया। दोनों ने चौथे विकेट के लिए 148 रनों की साझेदारी की। सतीश ने अपनी पारी में 92 गेंदों का सामना कर 11 चौके और दो छक्के लगाए।

वाडकर 82 गेंदों की पारी में सात चौके लगाकर नाबाद रहे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement