Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Ranji Trophy : बंगाल फाइनल में पहुंचा तो साहा खेलेगा - अरुण लाल

अरुण लाल ने सोमवार को यहां संकेत दिये कि अगर उनकी टीम रणजी ट्राफी फाइनल में पहुंचती है तो टेस्ट विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को टीम में शामिल किया जाएगा। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: March 02, 2020 23:25 IST
Ranji Trophy: Wriddhiman Saha to play in Bengal final - Arun Lal- India TV Hindi
Image Source : AP IMAGE Ranji Trophy: Wriddhiman Saha to play in Bengal final - Arun Lal

कोलकाता। बंगाल के कोच अरुण लाल ने सोमवार को यहां संकेत दिये कि अगर उनकी टीम रणजी ट्राफी फाइनल में पहुंचती है तो टेस्ट विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा को टीम में शामिल किया जाएगा। बंगाल को सेमीफाइनल में पर कर्नाटक के खिलाफ जीत दर्ज करने के लिये सात विकेट की जरूरत है। 

विराट कोहली की अगुवाई वाली टीम ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में साहा पर ऋषभ पंत का प्राथमिकता दी थी। 

भारत ने यह श्रृंखला 0-2 से गंवायी। टेस्ट श्रृंखला समाप्त होने के बाद साहा और मोहम्मद शमी उपलब्ध रहेंगे लेकिन तेज गेंदबाज के रणजी फाइनल में खेलने की संभावना नहीं है। 

बंगाल के कोच अरुण लाल ने पीटीआई से कहा, ‘‘वे दोनों बड़े खिलाड़ी है। हम उन्हें अपनी टीम में चाहेंगे लेकिन मैच अभी समाप्त नहीं हुआ है। ’’

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement