1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में मोदी के समर्थन में उतरे शास्त्री और हरभजन

कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में मोदी के समर्थन में उतरे शास्त्री और हरभजन

कोरोनावायरस से निपटने के लिए भारत में फिलहाल 21 दिन का राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन चल रहा है। भारत में कोरोनावायरस के अब तक 2000 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि 53 लोगों की मौत हो चुकी है।

IANS IANS
Published on: April 03, 2020 13:40 IST
Ravi Shastri and Harbhajan Singh came out in support of Modi in the war against Coronavirus- India TV Hindi
Ravi Shastri and Harbhajan Singh came out in support of Modi in the war against Coronavirus

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री और स्टार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने कोरोनावायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का साथ देने की देशवासियों से अपील की है। मोदी ने शुक्रवार सुबह राष्ट्र को संबोधित करते हुए देशवासियों से अपील की वह रविवार रात नौ बजे अपने घर की सभी लाइटें बंद कर दें और नौ मिनट के लिए हाथों में दीये, मोमबत्ती या मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाकर अपने घरों के दरवाजों या बालकनी में खड़े होकर कोरोना के खिलाफ भारत की जंग में एकजुटता दिखाएं।

शास्त्री ने ट्वीट करते हुए लिखा,"एकजुटता दिखाने के लिए 130 करोड़ लोगों से मेरी अपील है कि एक दीया, एक मोमबत्ती, टॉर्च या मोबाइल की फ्लैश लाइट पांच अप्रैल रात नौ बजे नौ मिनट के लिए जलाकर एकजुटता दिखाएं। कोविड-19 से लड़ने के लिए आइए एक नई ऊर्जा का निर्माण करें।"

प्रधानमंत्री मोदी ने हालांकि लोगों को चेतावनी दी कि वे इस दौरान जमा न हों और सामाजिक दूरी के नियम का पालन करें।

उन्होंने कहा,"हमें सामाजिक दूरी की लक्ष्मण रेखा का पालन जरूर करना है। यह कोरोना की चेन को तोड़ने का एकमात्र विकल्प है।"

हरभजन ने ट्वीट करते हुए कहा,"हर इंसान को अपने हिस्से की जिम्मेदारी घर पर रहकर निभानी है। हमें अपने टीम लीडर नरेंद्र मोदी पर गर्व है। हमें अभी घर पर ही रहना है और सुरक्षित रहना है। पांच अप्रैल को रात नौ बजे नौ मिनट के लिए मोमबत्ती, दीया, टॉर्च, मोबाइल की फ्लैश लाइट जलाएं, लेकिन घर से ही जलाएं। गलियों में न निकलें प्लीज।"

कोरोनावायरस से निपटने के लिए भारत में फिलहाल 21 दिन का राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन चल रहा है। भारत में कोरोनावायरस के अब तक 2000 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जबकि 53 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X