Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रविंद्र जडेजा ने यूजी को बताया 'हॉट', चंद सेकेंड्स में वायरल हुई Pic

चहल ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा द्वारा क्लिक की गई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। चहल ने कैप्शन में लिखा, "वो करो जो अच्छा लगे।"

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: August 24, 2021 16:08 IST
ravindra jadeja calls yuzvendra chahal hot guy on an...- India TV Hindi
Image Source : GETTY ravindra jadeja calls yuzvendra chahal hot guy on an instagram post

भारतीय स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर स्पिनर युजवेंद्र चहल की तस्वीर पर ऐसा कमेंट किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। ये कमेंट बेहद मजाकिया है। जडेजा ने चहल ने 'सबसे हॉट' करार दिया है।

गौरतलब है कि चहल ने अपनी पत्नी धनश्री वर्मा द्वारा क्लिक की गई फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। चहल ने कैप्शन में लिखा, "वो करो जो अच्छा लगे।"

फैंस ने उस फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स का अंबार लगा दिया था। चहल को उस फोटो पर 4 लाख से ज्यादा लाइक मिले थे। क्रिकेट की बात करें तो चहल जल्द ही आईपीएल में आरसीबी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे और जडेजा सीएसके के लिए खेलेंगे। आईपीएल 2021 का दूसरा चरण यूएई में 19 सितंबर से खेला जाएगा।

yuzvendra chahal

Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@YUZI_CHAHAL23
yuzvendra chahal

चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अपनी पत्नी धनश्री के साथ फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं। वे अपने पालतू कुत्तों की भी आए दिन फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस का मनोरंजन करते हैं। आखिरी बार चहल क्रिकेट के मैदान पर श्रीलंका के खिलाफ जुलाई में खेलते नजर आए थे।

भारत ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज 2-1 से जीती थी और टी-20 सीरीज 1-2 से गंवाई थी। चहल आरसीबी के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों में शुमार हैं। आईपीएल 2021 के पहले चरण में चहल ने सात मैचों में सिर्फ 4 विकेट लिए थे। ये सीजन मई में कोविड-19 के कारण स्थगित हो गया था क्योंकि बायो बबल में रह रहे कई खिलाड़ी संक्रमित हो गए थे।

 इंग्लैंड से भिड़ने से पहले कोहली ने जिम में पसीना बहाया, फैंस ने की वाहवाही

आईपीएल 2021 का दूसरा 15 अक्टूबर को खत्म होगा। आईपीएल 2021 के फाइनल के दो दिन के बाद टी-20 विश्व कप शुरू होगा। टी-20 विश्व कप भी यूएई और ओमान में 17 अक्टूबर से खेला जाएगा।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement