Monday, April 29, 2024
Advertisement

राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी बने बीसीए के अध्यक्ष

पटना: बिहार क्रिकेट संघ (बीसीए) के चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी गुट ने जीत हासिल की। सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश (सेवानिवृत्त)धर्मपाल सिन्हा की देखरेख में बुधवार को ऑफिस बियरर

IANS IANS
Updated on: September 24, 2015 12:38 IST
राजद नेता अब्दुल बारी...- India TV Hindi
राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी बने बीसीए के अध्यक्ष

पटना: बिहार क्रिकेट संघ (बीसीए) के चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी गुट ने जीत हासिल की। सर्वोच्च न्यायालय के न्यायाधीश (सेवानिवृत्त)धर्मपाल सिन्हा की देखरेख में बुधवार को ऑफिस बियरर (अध्यक्ष, सचिव, कार्यकारी अध्यक्ष, कोषाध्यक्ष और पांच उपाध्यक्ष) के पदों के लिए चुनाव हुए। इसमें अब्दुल बारी सिद्दीकी को अध्यक्ष, ललितेश्वर प्रसाद वर्मा को कार्यकारी अध्यक्ष, रवि शंकर प्रसाद सिंह को सचिव और राम कुमार को कोषाध्यक्ष चुना गया। उपाध्यक्ष पद पर अजय नारायण शर्मा गुट के गोपाल वोहरा को जीत मिली।

चुनाव पर्यवेक्षक न्यायमूर्ति (सेवानिवृत्त) धर्मपाल सिन्हा ने चुनाव नतीजे जारी करते हुए कहा कि चुनाव में पूरी तरह पारदर्शिता बरती गई।

इधर, सिद्दीकी ने गुरुवार को आईएएनएस को बताया कि इस जीत को हम राजनीतिक जीत के रूप में नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा, "मेरा मानना है कि दूसरा गुट भी बिहार में क्रिकेट की बहाली चाहता है, इसलिए बिहार में क्रिकेट को बहाल करने के लिए अब भी उनका स्वागत है।"

सिद्दीकी ने कहा, "यह खेल और खिलाड़ियों की जीत है। खेलभावना की जीत है। हम टीम के रूप में काम करेंगे और हमारी प्राथमिकता राज्य क्रिकेट संघ को बीसीसीआई से पूर्ण मान्यता दिलाने की होगी, जिससे राज्य के क्रिकेटरों को भी राष्ट्रीय-अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खेलने का मौका मिले।"

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement