1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. क्रिकेट
  5. मुंबई इंडियंस के साथ टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले लगा बड़ा झटका, प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हुए रोहित शर्मा

IPL 2019, MI vs KXIP: मुंबई इंडियंस के साथ टीम इंडिया को वर्ल्ड कप से पहले लगा बड़ा झटका, प्रैक्टिस सेशन के दौरान चोटिल हुए रोहित शर्मा

Read In English

बताया जा रहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान जब रोहित शर्मा दौड़ लगा रहे थे तब उनकी टांग में अचानक दर्द हुआ और वो मैदान पर लेट गए।

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Updated on: April 10, 2019 14:10 IST
Rohit Sharma Mumbai Indians- India TV Hindi
Image Source : IPLT20.COM Rohit Sharma Mumbai Indians

वर्ल्ड कप से पहले आईपीएल में खिलाड़ियो के वर्क लोड की काफी चर्चा हो रही थी। कहा जा रहा था कि इस वर्क लोड का असर भारत की विश्वकप परफॉर्मेंस पर पड़ सकता है। इसका जीता-जागता उदहारण मुंबई इंडियंस के खेमें में देखा जा सकता है। मुंबई की टीम में शामिल पहले जसप्रीत बुमराह मैच के दौरान चोटिल हुए और अब टीम के कप्तान और भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के चोटिल होने की खबर सामने आई है।

बताया जा रहा है कि किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के दौरान जब रोहित शर्मा दौड़ लगा रहे थे तब उनकी टांग में अचानक दर्द हुआ और वो मैदान पर लेट गए। जब टीम के फीजिओ नितीन पटेल ने रोहित को मैदान पर लेटा हुआ देखा तो वो तुरंत उनकी और दौड़े और उनको उठाकर ड्रेसिंग रूप की ओर ले गए। इसके बाद रोहित को प्रेक्टिस सेशन में देखा नहीं गया।

आज शाम मुंबई को पंजाब के खिलाफ आईपीएल का 24वां मुकाबला खेलना है, लेकिन अभी तक रोहित के चोटिल होने या ना होने का औपचारिक ऐलान नहीं हुआ है। देखने वाली बात यह होगी की टीम कब इसका ऐलान करती है।

बताया यह भी जा रहा है कि रोहित को हैमस्ट्रीग इंजरी हुई है, अगर यह बात सच है तो बता दें कि रोहित अगले 2 से 6 हफ्ते तक मैच नहीं खेल पाएंगे क्योंकि हैमस्ट्रीग इंजरी से उभरने के लिए इतना ही समय लगता है। 

विश्वकप 2019 के लिए भारतीय टीम का ऐलान 15 अप्रैल को होना है। ऐसे में रोहित की यह चोट टीम के लिए सिर दर्द बन सकती है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X