Saturday, April 27, 2024
Advertisement

IND vs ENG : रोहित शर्मा को नॉट आउट करार देने पर फैन्स के निशाने पर आए अंपायर, जमकर लगाई लताड़

रोहित शर्मा जब 159 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच की एक गेंद पर बीट हो गए। ऐसे में विकेट के पीछे चौकन्ने खड़े बेन फोक्स ने उन्हें स्टंप कर दिया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: February 13, 2021 16:21 IST
Rohit Sharma not out Umpires hit out at fans for calling fiercely slams - India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rohit Sharma not out Umpires hit out at fans for calling fiercely slams 

भारत और इंग्लैंड के बीच चार टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस टेस्ट मैच में रोहित शर्मा ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए टीम इंडिया को मुश्किलों से बाहर निकाला है। एक समय ऐसा था जब भारत ने 86 रन पर अपने तीन विकेट गिरा दिए थे, जिसमें कोहली और गिल बिना खाता खोले पवेलियन लौटे थे। इसके बाद रोहित ने रहाणे के साथ शतकीय साझेदारी कर स्कोर को 200 के पार पहुंचाया।

ये भी पढ़ें - IND vs ENG : रोहित शर्मा ने जड़ा शतक तो पूर्व क्रिकेटरों ने पढ़े तारीफों में कसीदे, देखें ट्वीट्स

रोहित शर्मा जब 159 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तो इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच की एक गेंद पर बीट हो गए। ऐसे में विकेट के पीछे चौकन्ने खड़े बेन फोक्स ने उन्हें स्टंप कर दिया। लेंग अंपायर ने तुंरत फैसला थर्ड अंपायर अनिल चौधरी को सौंप दिया।

जब रोहित की स्टंपिंक का रिप्ले आया तो उसपर फैसला लेना कठिन था कि रोहित के पैर का कुछ हिस्सा लाइन के अंदर है या नहीं, लेकिन अंपायर ने कुछ देर बाद ही रोहित को नॉट आउट करार दिया।

अनिल चौधरी के इस फैसले पर फैन्स ने ट्विटर पर काफी नराजगी जताई। कुछ फैन्स ने तो रोहित शर्मा को आउट भी बताया क्योंकि उनके पैर लाइन के अंदर नहीं था।

ये भी पढ़ें - विजय हजारे ट्राफी में महाराष्ट्र की कमान संभालेंगे रूतुराज

देखें ट्वीट्स

ये भी पढ़ें - ऑस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में पहुंचे मेदवेदेव, रुबलेव और सितसिपास

हालांकि रोहित जैक लीच के अगले ही ओवर में बड़ा शॉट लगाने के प्रयास में आउट हो गए। रोहित ने इस दौरान 18 चौके और दो छक्कों की मदद से 161 रन की लाजवाब पारी खेली।

रोहित के आउट होने के बाद उनके जोड़ीदार अजिंक्य रहाणे भी ज्यादा देर क्रीज पर नहीं टिके और 67 के निजी स्कोर पर मोइन अली को स्वीप मारने के प्रयास में वह बोल्ड हो गए।

खबर लिखे जाने तक भारत की आधी टीम 250 के स्कोर पर पवेलियन लौट चुकी हैं। क्रीज पर आर अश्विन के साथ ऋषभ पंत मौजूद हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement