Sunday, May 05, 2024
Advertisement

रोहित शर्मा ने किए अपने डेटिंग के दिनों को याद, रितिका के बारे में कही ये बात

हिटमैन ने कहा कि उन्हें और रितिका, दोनों को कभी लगा ही नहीं कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: August 12, 2021 18:41 IST
Rohit Sharma Reveals About His Secrect Dating Life With...- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM HANDLE/@ROHITSHARMA45 Rohit Sharma Reveals About His Secrect Dating Life With Ritika

भारत में क्रिकेटर्स की जिंदगी सिर्फ उनकी खुद की नहीं होती, वो एक पब्लिक प्रॉपर्टी हो जाती है! ऐसा इसलिए क्योंकि इस सोशल मीडिया के दौर में उनकी हर एक हरकत पर आवाम की नजरें होती हैं। भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने हाल ही में अपनी पत्नी रितिका सजदेह के साथ डेटिंग के दिनों के बारे में बात की।

दिनेश कार्तिक के साथ बातचीत में, हिटमैन ने कहा कि उन्हें और रितिका, दोनों को कभी लगा ही नहीं कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि रितिका और उनका रिश्ता काफी स्ट्रेटफॉर्वर्ड है।

उन्होंने बताया कि वे पहले बहुत अच्छे दोस्त बने थे। रोहित ने कहा, "हमको कभी ऐसा नहीं लगा। हम साथ काम करते थे। वो अभी भी मेरी मैनेजर है और वो तब भी मेरी मैनेजर थी। हमारा वर्किंग रिलेशनशिप काफी स्ट्रेटफॉर्वर्ड है और काम के बाद हम अच्छे दोस्त थे। मुझे फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या सोचते हैं, मेरे करीबी दोस्त कहते थे कि इस रिश्ते में उन्हें कुछ खास नजर आता है।"

उन्होंने आगे कहा, "ये सिर्फ दोस्ती थी और हम एक-दूसरे का ख्याल रखते थे। लेकिन बाद में समझ आया कि मेरे दोस्त सही थे। मुझे नहीं पता था कि मैं अपने दोस्तों को इस बारे में कैसे बताऊं। जब हमने डेटिंग शुरू की, तब मैं सोचता था कि मैं कैसे अपने दोस्तों को ये बात बताऊं। मुझे लगता था कि ये लोग मुझे चैन से नहीं रहने देंगे।"

IND vs ENG : विराट कोहली फिर इंग्लैंड में हारे टॉस और दर्ज हो गया ये खराब रिकॉर्ड

गौरतलब है कि रोहित ने 40 टेस्ट, 227 वनडे और 111 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 2727 रन, वनडे में 9205 रन और टी-20 अंतरराष्ट्रीय में 2864 रन बनाए हैं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement